Prayagraj News: प्रयागराज संगम पर हुआ बड़ा हादसा, गंगा स्नान के लिए आए पांच युवक डूबे
Advertisement

Prayagraj News: प्रयागराज संगम पर हुआ बड़ा हादसा, गंगा स्नान के लिए आए पांच युवक डूबे

UP News: प्रयागराज में बोटिंग के समय तेज आंधी आई जिससे नाव पलट गई और उस सवार पांच युवक डूब गए. जल पुलिस व एनडीआरएफ की टीम मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन के पहुंच गई. डूबने वालों में से एक बिहार, एक सतना व दो सुलतानपुर के साथ ही एक मऊ का भी निवासी है.

Prayagraj Boat Accident (फाइल फोटो)

Prayagraj Boat Accident News: उत्तर प्रदेश (UP) के प्रयागराज में दर्दनाक हादसा हुआ. वहां के संगम पर गंगा स्नान के लिए आए पांच युवक नदी में डूब गए हैं. ये सभी एक ही नाव पर सवार थे तभी बोटिंग करते समय ही तेज आंधी आई और पूरी नाव ही पलट गई और पांचों गहरे पानी में डूब गए. घटना की सूचना मिलते ही जल पुलिस व एनडीआरएफ की टीम मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए पहुंच गई. फिलहाल रातभर की खोज के बाद भी युवकों का कुछ पता नहीं चल सका है. डूबने वालों में एक बिहार का युवक है, एक मध्य प्रदेश तो वहीं तीन यूपी के अलग अलग जगहों से आए युवक हैं. सुल्तानपुर जिले के दो व मऊ जिले का एक युवक के साथ यह हादसा हुआ है.

देखते ही देखते पानी में डूब गए 
शाम को 6.30 बजे के आसपास यह हादसा हुआ. मौसम के अचानक बदलने से लोग संगम स्नान के लिए आ रहे थे. हालांकि घटना में नौ लोग डूबे थे लेकिन चार को बाहर निकाला गया और 5 लोगों का कोई पता नहीं चल सका. रातभर हुई खोज के बाद जब कुछ पता नहीं चला तो तलाश बंद कर दी गई और दिन के उजाले में खोजबीन करने की बात कही गई है.

नाव के इंजन में खराबी
गौर करने वाली बात है कि इससे पहले भी एक और घटना बीते 22 मई को सामने आई थी जिसमें यूपी के बलिया जिले में नाव पलटने से गंगा नदी में डूबने से करीब चार लोगों की जान चली गई. नाव पर 30 लोग थे जिनमें महिलाएं और बच्चे ज्यादा थे. मालदेपुर क्षेत्र के मालदेपुर घाट पर मुंडन के लिए कई परिवार अपने बच्चों के साथ आए थे लेकिन फिर जानकारी आई कि ओवरलोडिंग की वजह से नाव ही पलट गई. संबंधित अधिकारी हादसे का कारण संभवत: नाव के इंजन में खराबी को वजह बता रहे थे.

और पढ़ें- Shahid Kapoor Life : 'सिर्फ दो चम्मच और एक प्लेट...', शादी से पहले क्यों ऐसी जिंदगी जी रहे थे शाहिद कपूर, बताया कैसी थी बैचलर लाइफ

'धक्का' मार एम्बुलेंस नहीं बचा पाई मासूम बच्चे की जान, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Trending news