UP Crime : चोरों ने पुलिस वालों के घर किया कांड, जानिए क्या हुआ UP Police में तैनात पति-पत्नी के घर
Advertisement

UP Crime : चोरों ने पुलिस वालों के घर किया कांड, जानिए क्या हुआ UP Police में तैनात पति-पत्नी के घर

पति-पत्नी पर क्राइम कंट्रोल करने की जिम्मेदारी है. दोनों हर दम चोरों पर कार्रवाई की फिराक में रहते हैं लेकिन हापुड़ में शातिर बदमाशों ने उन्हीं के घर में धावा बोल दिया. 

UP Crime : चोरों ने पुलिस वालों के घर किया कांड, जानिए क्या हुआ UP Police में तैनात पति-पत्नी के घर

अभिषेक माथुर/हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में चोरी ने एक ऐसी वारदात सामने आई है, जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. यहां चोरों ने एक ऐसे घर को निशाना बनाया, जो पुलिसकर्मियों का था. यूपी पुलिस में सिपाही पति-पत्नी दोनों अपनी-अपनी ड्यूटी पर तैनात थे और घर में ताला लगा हुआ था. इसी बीच घर में घुसे चोर पूरे घर को खंगालते हुए करीब लाखों रूपये का माल बटोर कर ले गये. वारदात की जानकारी जब घर पहुंचे दंपत्ति के बच्चों को हुई तो उन्होंने इसकी जानकारी दी. सूचना मिलते ही दोनों पति-पत्नी मौके पर पहुंच गये और हापुड़ कोतवाली पुलिस को बुलाकर पूरे मामले से अवगत कराया. पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार नीतू तौमर निवासी मौहल्ला त्यागी नगर और उनके पति दोनों यूपी पुलिस में सिपाही हैं. नीतू ने बताया कि उनके पति हापुड़ कचहरी चौकी पर तैनात हैं.जबकि खुद की ड्यूटी बुलंदशहर जिले में विद्युत विभाग लगी हुई है. सुबह वह मकान में ताला लगाकर अपनी ड्यूटी पर चले गये, जबकि अपने बच्चों बेटी मनस्वी और बेटा श्री को पड़ौस में खेलने के लिए छोड़ गये थे. इसी दौरान चोर उनके मकान में ताला तोड़कर घुस आये. 

 यह भी पढ़ें: Chandauli News: किन्नर पर कुछ इस कदर आया दिल, घर वालों की मर्जी के बिना रचाई शादी

चोरों ने पूरा घर खंगाल लिया. चोर उनके घर से दो सोने की चेन, तीन सोने की अंगूठी, एक मंगलसूत्र और पांच हजार रूपये नकद आदि सहित अन्य सामान चोरी कर ले गये. इसकी जानकारी उन्हें तब हुई, जब बच्चे वापस घर पहुंचे. बच्चों ने घर में सामान बिखरा पड़ा देखा, तो उन्होंने दंपत्ती को चोरी की सूचना दी. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने जांच-पड़ताल करने बाद चोरों की तलाश करनी शुरू कर दी है.

अतीक को मारने को उतारू दिखे वकील, माफिया को झेलनी पड़ी जलालत

Trending news