UP Police: पत्रकार वार्ता के दौरान तनकर खड़ा दिखा Shrikant Tyagi, झुकेगा नहीं....
Advertisement

UP Police: पत्रकार वार्ता के दौरान तनकर खड़ा दिखा Shrikant Tyagi, झुकेगा नहीं....

Shrikant Tyagi: नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी को लेकर कोर्ट में पेशी से पहले मीडिया के सामने पेश किया. इस दौरान श्रीकांत के हावभाव में कोई ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिला. बकायदा सफेद ट्रैक सूट में मास्क लगाए आरोपी श्रीकांत पहुंचा. पेशी के दौरान सामने आए वीडियो में श्रीकांत त्यागी तन कर खड़ा नजर आया. उसे देखकर पुष्पा फिल्म का झुकेगा नहीं...वाला डायलॉग याद आ गया.

UP Police: पत्रकार वार्ता के दौरान तनकर खड़ा दिखा Shrikant Tyagi, झुकेगा नहीं....

नोएडा: उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी को लेकर कोर्ट में पेशी से पहले मीडिया के सामने पेश किया. इससे पहले पुलिस ने श्रीकांत का मेडिकल कराया. हालांकि, इस दौरान श्रीकांत के हावभाव में कोई ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिला. बकायदा सफेद ट्रैक सूट में मास्क लगाए आरोपी श्रीकांत पहुंचा. पेशी के दौरान सामने आए वीडियो में श्रीकांत त्यागी तन कर खड़ा नजर आया, मानो कुछ हुआ ही न हो. उसे देखकर पुष्पा फिल्म का झुकेगा नहीं... वाला डायलॉग याद आ गया. बता दें कि पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की है. इस मामले में पुलिस कमिश्नर ने मीडिया ब्रीफिंग की.

पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार सिंह ने दी जानकारी
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार सिंह ने बताया, "ओमैक्स सोसाइटी में इसने आतंक फैला रखा था. लोग दहशत में जी रहे थे. सोशल मीडिया पर महिला से अभद्रता का वीडियो सामने आया था. पुलिस ने वीडियो का त्वरित संज्ञान लिया. संबंधित एसएचओ को वीडियो की जानकारी देने के साथ ही पीड़ित परिवार से मुलाकात कर  कार्रवाई करने के निर्देश दिया. उन्होंने बता कि ये घटना पांच अगस्त की थी. पीड़ित से संपर्क कर पुलिस ने मामला दर्ज  आरोपी की तलाश शुरू कर दी. 

Crime News: 'रक्तांचल' फिल्म का रियल हीरो जेल से रिहा, जानिए पूरी कहानी

क्या घटना के बाद अंडर ग्राउंड हो गया था त्यागी
आपको बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद श्रीकांत त्यागी कई दिनों तक नजर नहीं आया. ऐसी चर्चाएं थीं कि वो अंडरग्राउंड हो गया है. दरअसल, घटना के बाद आरोपी जिला छोड़कर मेरठ पहुंचा. वहां से अगले दिन शनिवार को उत्तराखंड पहुंच गया. वह हरिद्वार चला गया. इस दौरान वह अपने एडवोकेट के संपर्क में था. उसका मोबाइल स्विच ऑफ था. रविवार को वह वापस यूपी आया.

लगातार बदलता रहा लोकेशन 
रविवार शाम को आरोपी श्रीकांत त्यागी के मेरठ और मुजफ्फरनगर के आस-पास होने की जानकारी मिली. इस दौरान बड़े ही शातिराना तरीके से उसने न केवल खुद को छुपाया, बल्कि लगातार अपनी लोकेशन बदलता रहा. पुलिस को चकमा देने के लिए शातिर  श्रीकांत वाहन भी बदलता रहा. बता दें कि श्रीकांत त्यागी को पकड़ने के लिए 12 टीमों का गठन किया गया था. 

त्यागी की तिकड़ी पुलिस की गिरफ्त में
पुलिस कमिश्नर ने कहा कि श्रीकांत के साथ उसके तीन साथी पकड़ में आए हैं. जिसमें ड्राइवर राहुल, नकुल त्यागी और संजय भी साथ थे. बता दें कि ये तिगड़ी त्यागी के हर काम में साथ रहती थी. पुलिस आयुक्त ने बताया कि श्रीकांत के पास से पुलिस ने वाहन बरामद किए हैं. सभी में एक 001 की नंबर प्लेट लगी है. आरोपी ने गाड़ियों के नंबर के लिए लाखों रुपये खर्च किए थे. पुलिस ने अबतक 5 गाड़ियां बरामद की हैं. जिसमें 2 फॉर्च्यूनर, 2 सफारी और 1 होंडा सिविक कार शामिल हैं. कई गाड़ियां आरोपी की पत्नी के नाम पर हैं.

UKSSSC Paper Leak: पेपर लीक मामले में हिमांशु कांडपाल चढ़ा STF के हत्थे, अब तक 13 तिकड़मी गिरफ्तार

पुलिस के सामने निकली हेकड़ी, लगा माफी मांगने
पुलिस आयुक्त ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद गहन पूछताछ की गई. जब नोएडा से भागने की वजह पूछी गई तो बताया कि नोएडा पुलिस का खौफ था, इसलिए भाग गया था. महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने पर उसने कहा कि शुक्रवार को सोसाइटी में जो कुछ हुआ वह मेरी गलती थी. मैंने गुस्से में आकर बोल दिया था. मैं उस घटना के लिए शर्मिंदा हूं और माफी मांगता हूं. बता दें कि पत्रकार वार्ता के बाद चारों आरोपियों को कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया गया. 

गैंगस्टर एक्ट के तहत हो रही कार्रवाई 
आरोपियों में ड्राइवर राहुल, नकुल त्यागी और संजय शामिल हैं. कुल चार आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट किया था. पुलिस ने बताया कि इनसे 5 गाड़ियां जब्त हो चुकी हैं. इनमें दो सफारी, 2 फॉर्चूनर और 1 होंडा सिविक गाड़ियां हैं. होंडा सिविक को उसकी वाइफ अनु त्यागी चलाती थी. पुलिस कमिश्नर ने कहा कि इनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई कर रहे हैं. पुलिस ने बताया कि गाड़ी में लगा सचिवालय का स्टिकर विधायक स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया था. इसको लेकर भी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है.

नोएडा पुलिस पर इनाम की बारिश
आपको बता दें कि श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी पर पुलिस के लिए इनाम की घोषणा हो गई है. एसीएस होम की तरफ से 2 लाख और यूपी डीजीपी की तरफ से 1 लाख, वहीं 25 हजार इनाम के देने की बात कही गई. इसी के साथ ही श्रीकांत त्यागी की सोसाइटी में रहने वाले लोगों को यह आशंका भी सता रही है कि भले ही वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया है, लेकिन उसके लोग सोसायटी वासियों के साथ बड़ी समस्या खड़ी कर सकते हैं.

Trending news