अपने धमकी वाले बयान से पलटे सपा सांसद बर्क, कहा- हम किसी का नुकसान नहीं चाहते
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1248820

अपने धमकी वाले बयान से पलटे सपा सांसद बर्क, कहा- हम किसी का नुकसान नहीं चाहते

Samajwadi Party के सांसद Shafiqur Rahman Barq ने बीते दिन यूपी बिजली विभाग के अफसरों को धमकी दी थी. आज उसी बयान से वह पलटते नजर आ रहे हैं. पढ़ें खबर-

अपने धमकी वाले बयान से पलटे सपा सांसद बर्क, कहा- हम किसी का नुकसान नहीं चाहते

संभल: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) अपने धमकी वाले बयान से अब पलट गए हैं. बर्क ने अब अपने बयान से पलटते हुए सफाई पेश की है और कहा है, 'हम किसी का नुकसान नहीं चाहते. न ही किसी को छेड़ना चाहते हैं और न ही किसी को बुरा कहना चाहते हैं. ईद-उल-जुहा हमारा त्योहार है, हमें अपना त्योहार मनाने का मौका दिया जाए.' 

रामनगर: नदी के तेज बहाव में बह गई एक गाड़ी, 9 की मौत, 5 फंसे; 1 को बचाया गया

 

बिजली विभाग को दी थी चेतावनी, अब पलटे बर्क
दरअसल, बीते गुरुवार को सपा सांसद ने बिजली विभाग के अफसरों पर निशाना साधते हुए धमकी दी थी. उन्होंने कहा था कि बकरीद के मौके पर बिजली चेकिंग के नाम पर छेड़छाड़ कर मुसलमानों को परेशान करने की कोशिश की गई, तो अंजाम बिल्कुल भी अच्छा नहीं होगा. बर्क का यह धमकी वाला बयान सामने आया तो यूपी में सियासी पारा गर्म हो गया. इसके बाद शफीकुर्रहमान बर्क ने बयान जारी कर मुसलमानों से अपील की है. उन्होंने कहा है कि ईद-उल-अज़हा का त्योहार एहतियात से मनाएं. किसी को भी किसी प्रकार की तकलीफ न हो. 

कुरबानी देते वक्त पर्दे का ध्यान रखने की अपील
अपने विवादित और बेतुके बयानों से प्रदेश की राजनीति का पारा चढ़ाकर सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क अपने उस बयान से पलट गए हैं, जिसमें उन्होंने बिजली विभाग के अफसरों को धमकी दी थी. अब उनका कहना है कि वह प्रदेश में अमन चाहते हैं और ख्वाहिश रखते हैं कि बकरीद का त्योहार शांतिपूर्वक मनाया जाए. इसी के साथ उन्होंने मुसलमानों से यह अपील भी की है कि कुर्बानी देते वक्त पर्दे का विशेष ध्यान रखें और प्रतिबंधित पशुओं की बली न दें.

बीजेपी पर लगाया था आरोप
मालूम हो, शफीकुर्रहमान बर्क ने बीते गुरुवार को बयान जारी कर आरोप लगाया था कि बीजेपी के इशारे पर मुसलमानों को टारगेट किया जा रहा है और बिजली चेकिंग कराकर उन्हें परेशान किया जा रहा है. इसलिए बर्क ने बिजली अफसरों को धमकी देते हुए कहा था कि अगर चेकिंग के नाम पर कोई छेड़छाड़ हुई तो अंजाम अच्छा नहीं होगा. 

8 July History: जानें 8 जुलाई के दिन इतिहास में कौन - कौन सी घटनाएं हुईं

Trending news