रामपुर: घर से एक साथ गायब हुईं तीन सगी बहनें आईं वापस, जानिए इतने दिन कहां थीं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand998650

रामपुर: घर से एक साथ गायब हुईं तीन सगी बहनें आईं वापस, जानिए इतने दिन कहां थीं

घर से एक साथ गायब हुईं तीन सगी बहनें वापस लौट आई हैं. घटना 18 सितंबर की थी, जब रामपुर में तीन सगी बहनें घर से चली गई थीं.

सांकेतिक फोटो.

रामपुर: घर से एक साथ गायब हुईं तीन सगी बहनें वापस लौट आई हैं. घटना 18 सितंबर की थी, जब रामपुर में तीन सगी बहनें घर से चली गई थीं, पहले तो पिता ने खुद ढूंढनें की कोशिश की, लेकिन नहीं मिलने पर उन्होंने पुलिस की तहरीर दे दी थी. अब तीनों वापस आ गई हैं.

घर छोड़कर जाने की बताई वजह
वापस आकर उन्होंने बताया कि पिता की डांट से नाराज़ होकर उत्तराखंड में अपनी बड़ी बहन के घर चली गई थीं. उन्होंने नानी के घर जाने की बात कही थी लेकिन वो नानी के घर नहीं गई बल्कि अपनी बड़ी बहन के घर चली गई थी. पिता ने भी पुलिस को दी गई तहरीर में ये ही कहा था कि उनकी बड़ी बेटी अपने साथ दो नाबालिक बहनों को ले गई है. जो काफी तलाश करके पर भी नहीं मिली. 

UP Election 2022: कांग्रेस ने भूपेश बघेल को दी बड़ी जिम्मेदारी, होंगे टीम प्रियंका के अहम सदस्य

क्या है पूरा मामला?
घटना अजीमनगर थाना क्षेत्र की थी. यहां 18 सितंबर के दिन बड़ी बहन आपकी 2 छोटी बहनों को अपने घर से गायब हो गई थी. तीनों बहनों के गायब होने के बाद से ही परिवार के लोग आस-पास के गांव में तलाश कर रहे थे. उधर गांव में भी तीनों बहनों के गायब होने पर लोग तरह-तरह की चर्चा करते रहे. लेकिन अब तीनों लड़कियां सही सलामत वापस आ गई हैं. 

एक ही लड़के के साथ भागने की खबर निकली निराधार और झूठी
बता दें, इससे पहले कुछ मीडिया संस्थानों में खबरें चलीं, अखबारों में छपा कि तीनों बहनों का दिल एक ही लड़के पर आ गया था. तीनों उससे प्यार करने लगी थीं. घर वालों ने विरोध किया तो तीनों बहनें लड़के के साथ घर छोड़कर भाग गईं. हालांकि, परिजनों ने इस तरह की खबरों को निराधार बताया. स्थानीय पुलिस ने भी ऐसी किसी घटना का खंडन करते हुए बताया कि लड़कियों के परिवारीजनों ने इस संबंध में कोई रिपोर्ट नहीं दर्ज करवाई है. तीनों बहनों के किसी लड़के के साथ भागने की खबर निराधार और झूठी है.

 

WATCH LIVE TV

Trending news