राम की पैड़ी पर युवक ने किया तूफानी स्टंट, बाइक को नाव बनाकर सरयू में उतारा
Advertisement

राम की पैड़ी पर युवक ने किया तूफानी स्टंट, बाइक को नाव बनाकर सरयू में उतारा

राम नगरी अयोध्या में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक राम की पैड़ी में   सरयू की जलधारा में मोटर साइकिल से स्टंट कर रहा है. इस स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

राम की पैड़ी पर युवक ने किया तूफानी स्टंट, बाइक को नाव बनाकर सरयू में उतारा

अयोध्या: राम नगरी अयोध्या में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक राम की पैड़ी में   सरयू की जलधारा में मोटर साइकिल से स्टंट कर रहा है. इस स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हाल ही में राम की पैड़ी पर स्नान करते हुए दंपति के रोमांस का वीडियो कुछ दिनों पहल वायरल हुआ था. कुछ लोगों ने युवक की पिटाई भी की थी. यह मामला अभी शांत नहीं हुआ था, तभी सरयू में मोटर साइकिल स्टंट का वीडियो वायरल हो रहा है.

Jaiba Pardesh Song: जइबा परदेश पिया, जुदा होके घरवा से... आवा टीका कदी बलमू आखि के कजरवा से...

आम जनता ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल
लगातार आए दोनों मामले को लेकर आम जनता पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहा हैं. वायरल वीडियो में राम की पैड़ी में पानी के अंदर एक युवक मोटर साइकिल पर स्टंट करता नजर आ रहा है. राम की पैड़ी पर युवक ने तूफानी स्टंट किया है. युवक ने बेरोक-टोक बाइक को नाव बनाकर सरयू में उतार कर स्टंट किया. 

Trailer: खेसारी और आम्रपाली की अपकमिंग मूवी का ट्रेलर रिलीज, दिख रही जबरदस्त केमिस्ट्री

राम की पैड़ी पर युवक ने किया तूफानी स्टंट
वीडियो में एक युवक सरयू नदी में बाइक से स्टंट कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि राम की पैड़ी में लोग स्नान कर रहे हैं और एक युवक नदी में बाइक चला रहा है, वह भी सिर्फ अंडरवियर में है. युवक नियमों की धज्जियां उड़ाता हुए साफ देखा जा सकता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक पूरा मामला अयोध्या कोतवाली के नया घाट और लक्ष्मण घाट चौकी के बीच का राम की पैड़ी क्षेत्र का है. वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 

WATCH LIVE TV

Trending news