PSL 2023: आज भिड़ेंगे बाबर की पेशावर जाल्मी और सरफराज की क्वेटा ग्लेडियेटर्स,जानिए कब और कहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग
Advertisement

PSL 2023: आज भिड़ेंगे बाबर की पेशावर जाल्मी और सरफराज की क्वेटा ग्लेडियेटर्स,जानिए कब और कहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

PSL 2023, Quetta Gladiators vs Peshawar Zalmi Match Live Streaming:  क्वेटा ग्लेडियेटर्स और पेशावर जाल्मी ( Quetta Gladiators vs Peshawar Zalmi) के बीच भिड़ंत होगी. अब तक दोनों टीमों ने दो-दो मैच खेले हैं, जिसमें से एक-एक मैच में जीत दर्ज की है. 

PSL 2023: आज भिड़ेंगे बाबर की पेशावर जाल्मी और सरफराज की क्वेटा ग्लेडियेटर्स,जानिए कब और कहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Quetta Gladiators vs Peshawar Zalmi Match Live Streaming: पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League, 2023) में आज सरफराज अहमद की कप्तानी में क्वेटा ग्लेडियेटर्स और बाबर आजम की पेशावर जाल्मी ( Quetta Gladiators vs Peshawar Zalmi) के बीच भिड़ंत होगी. अब तक दोनों टीमों ने दो-दो मैच खेले हैं, जिसमें से एक-एक मैच में जीत दर्ज की है. आज का मुकाबला जीतने वाली टीम के पास नंबर दो पर पर पहुंचने का मौका होगा, मुल्तान सुल्तान 4 मैचों में 3 जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है. 

क्वेटा ग्लेडियेटर्स और पेशावर जाल्मी के बीच मुकाबला कब खेला जाएगा? (Quetta Gladiators vs Peshawar Zalmi Match Date)
क्वेटा ग्लेडियेटर्स और पेशावर जाल्मी की टीमें 20 फरवरी को आमने-सामने होंगी.

क्वेटा ग्लेडियेटर्स और पेशावर जाल्मी के बीच मुकाबला कहां खेला जाएगा? (Quetta Gladiators vs Peshawar Zalmi Match Venue)
सरफराज अहमद की क्वेटा ग्लेडियेटर्स और बाबर आजम की पेशावर जाल्मी के बीच यह मैच कराची के नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. 

क्वेटा ग्लेडियेटर्स और पेशावर जाल्मी के बीच मुकाबला कितने बजे शुरू होगा खेला? (Quetta Gladiators vs Peshawar Zalmi Match Time)
पीएसएल के नौवें मैच में क्वेटा ग्लेडियेटर्स और पेशावर जाल्मी की भिड़ंत होगी. यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा.

क्वेटा ग्लेडियेटर्स और पेशावर जाल्मी के बीच होने वाले मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?  ((Quetta Gladiators vs Peshawar Zalmi Match Live Streaming)
पीएसएल 2023 के ब्रॉडकास्टिंग के अधिकार सोनी स्पोर्ट्स के पास हैं. क्वेटा ग्लेडियेटर्स और पेशावर जाल्मी के बीच मैच को आप सोनी सिक्स एचडी और सोनी टेन 2 चैनल पर देख सकते हैं. 

क्वेटा ग्लेडियेटर्स और पेशावर जाल्मी के बीच मैच को मोबाइल पर कहां देखें? (Quetta Gladiators vs Peshawar Zalmi Match Live Streaming)
इसके अलावा आप सोनी लिव एप के जरिए मोबाइल पर  क्वेटा ग्लेडियेटर्स और पेशावर जाल्मी के बीच मैच को 
देख सकते हैं. 

Trending news