Noida News : एक चीकू की कीमत 1 लाख रुपये, नोएडा की गली-गली में लगा पोस्टर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2050516

Noida News : एक चीकू की कीमत 1 लाख रुपये, नोएडा की गली-गली में लगा पोस्टर

UP News : पालतू जानवरों से लोगों को कितना प्यार हो जाता है, इसकी बानगी नोएडा शहर में देखने को मिल रही है. यहां एक पोस्टर गली-गली लगाया गया है. जिसमें शख्स ने अपने जिगर के टूकड़े 'चीकू' को तलाशने वाले को एक लाख रुपये देने की बात कही है. आइए जानते हैं कौन है चीकू..

Noida News : एक चीकू की कीमत 1 लाख रुपये, नोएडा की गली-गली में लगा पोस्टर

नोएडा : राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के नोएडा शहर में इन दिनों एक पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है. यहां हर गली एक पोस्टर चिपका हुआ नजर आ जाएगा. बिजली का खंभा हो या लोगों के घरों की दीवार हर जगह एक पोस्टर लगाया गया है. इस पोस्टर की हेडिंग लोगों को सोचने को मजबूर कर देती है. इसमें अंग्रेजी में लिखा है.   Missing Cat. 

बताया जा रहा है कि यहां पर पर्शियन नस्ल की एक बिल्ली पिछले 24  दिसंबर के दिन लापता हो गई है. बिल्ली के मालिक ने कई जगह तलाश की, उसका कहीं पता नहीं चला. पड़ोस में जितना बन पड़ा तलाशा, कहीं कोई ख़बर नहीं लगी. अब बिल्ली के मालिक ने इस विदेशी नस्ल की बिल्ली को तलाशकर लाने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.

नोएडा सेक्टर 62 से गायब हुई बिल्ली को ढूंढने के लिए उसके मालिक अजय कुमार ने गली-गली पोस्टर लगा दिए हैं. बताया जा रहा है कि इस बिल्ली का नाम चीकू है. इसको तलाशने के लिए अजय कुमार घर-घर जाकर पंफलेट बांट रहे हैं और  साथ ही चीकू को खोजने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देने की बात कही है.  पर्शियन नस्ल की बिल्ली को तलाशने के लिए इसके मालिक काफी जद्दोजहद कर रहे हैं. अब गली-गली लगे इस पोस्टर की हर तरफ चर्चा हो रही है. अजय कुमार ने पोस्टर पर अपना मोबाईल नंबर भी दिया है.

तलाशने वाले को मिलेगा ईनाम
अजय कुमार के मुताबिक वह नोएडा स्थित सेक्टर 62 में हारमोनी अपार्टमेंट में रहते हैं. डेढ़ साल पहले उन्होंने पर्शियन नस्ल की विदेशी बिल्ली पाली थी. इसका नाम उन्होंने चीकू रखा था.  24 दिसंबर को उनकी बिल्ली अचानक घर से लापता हो गई. अजय ने पोस्टर पर बिल्ली की तस्वीर भी शेयर की है. बताया जा रहा है कि चीकू है का रंग हल्का भूरा रंग है. बिल्ली चीकू के मालिक अजय कुमार ने इस मामले की जानकारी पुलिस को भी दी है. चीकू नाम की इस विदेशी बिल्ली को ढूंढने वाले को अजय कुमार ने एक लाख रुपये देने की घोषणा की है.

 

 

Trending news