मेरठ में 12वीं कक्षा के छात्र की चाकुओं से गोद कर निर्मम हत्या, हत्यारों को तलाश रही पुलिस
Advertisement

मेरठ में 12वीं कक्षा के छात्र की चाकुओं से गोद कर निर्मम हत्या, हत्यारों को तलाश रही पुलिस

Meerut News : उत्तर प्रदेश के मेरठ में 12वीं कक्षा के एक छात्र की हत्या कर दी गई है. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है. यूपी पुलिस हत्यारों को तलाश रही है. 

मेरठ में 12वीं कक्षा के छात्र की चाकुओं से गोद कर निर्मम हत्या, हत्यारों को तलाश रही पुलिस

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. 12वीं कक्षा के छात्र की चाकुओं से गोद कर बेरहमी से निर्मम हत्या कर दी गई. घटना को अंजाम देकर हत्यारोपी फरार हो गए. मेरठ पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक, राजदीप (17) फलावदा क्षेत्र के किसान इंटर कॉलेज में 12वी की पढ़ाई कर रहा था. राजदीप के परिवार की रोज़ मर्रा की जीवनी दूध बेच कर गुज़रती है, राजदीप शाम के समय अपने घर से डेयरी पर दूध देकर लौटा था. तभी अनजान युवक राजदीप को घर से बुला कर जंगल की और ले गए और वहां उसकी चाकुओं से गोद कर बरहमी से हत्या कर शव जंगल में फ़ेंक ही दिया और फ़रार हो गए. पास के गाँव वालों की नज़र छात्र पर पड़ी  छात्र के शरीर पर गंभीर चोट थी तो आनन-फ़ानन में सभी उसे नज़दीकी अस्पताल ले गये जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। हमलावर ने धारदार हत्‍यार से वार किया है. घर वालों को घटना की जानकारी मिलते ही घर में मातम छा गया। जंगल से अस्पताल लाने वाले लोगो से पुलिस महत्वपूर्ण जानकारी जुटा रही है।

जंगल के किनारे मिला छात्र का शव
शाम के समय राजदीप रोज़ की तरह ही अपनी डेयरी पर दूध देने गया था, जब वह वहाँ से वापस आया तो दो अनजान युवक उसे अपने साथ जंगल की और ले गये और वहाँ उसकी हत्या करदी. देर रात तक जब राजदीप वापस नहीं आया तो घर वालों को उसकी चिंता सताने लगी और वह उसे खौजनें निकल गये. थोड़ी देर बार जानकारी मिली कि राजदीप का शव सरकारी अस्पताल आया है. यह खबर सुनते ही राजदीप के घर मे कोहराम मच गया. पुलिस राजदीप के घर वालों से भी मामले की पूछताछ कर रही है. अस्पताल में पुलिस ने बताया की राजदीप का शव जंगल में पड़ा मिला था उसे कुंडा निवासी दो युवक अस्पताल लेकर आये थे. मृतक के पास मिले आइकार्ड से उसकी पहचान हुई.

पुलिस कर रही इस एंगल पर जांच
राजदीप के परिजनों ने बताया की उन्‍हे उन युवकों के बारे में कोई जानकारी नहीं है जो उसे बुलाकर ले गए थे. वह उसे कहां लेकर गए, यह उन्हें नहीं पता. जब बेटा देर तक घर वापस नहीं आया तो वह उसको तलाश करने लगे. इसी बीच उन्हें अस्पताल से बुलाया गया. फिलहाल पुलिस को अभी तक मामले पर कोई अहम सुराग नहीं मिला है। पुलिस ने बताया कि रंजिश का मामला सामने आया है. जिसके बाद  पुलिस मामले की जांच कर रही है.

WATCH: मुश्किल में फंसी उर्फी जावेद, थाने पहुंचा मामला

 

Trending news