मथुरा: महामंडलेश्वर को अलकायदा से फोन पर मिली धमकी, बम से उड़ाने की बात कही
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1242925

मथुरा: महामंडलेश्वर को अलकायदा से फोन पर मिली धमकी, बम से उड़ाने की बात कही

मथुरा के थाना जैंत क्षेत्र के लोटस गार्डन में रहने वाले महामंडलेश्वर धर्मेंद्र गिरी को धमकी भरा कॉल आया है. धर्मेंद्र गिरी महाराज को 3 महीने में दूसरी बार धमकी मिली है. धमकी देने वाले शख्स ने अपने आप को अलकायदा का सदस्य बताया है...

मथुरा: महामंडलेश्वर को अलकायदा से फोन पर मिली धमकी, बम से उड़ाने की बात कही

कन्हैया शर्मा/मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक महामंडलेश्वर को धमकी भरा कॉल आया है. कॉल करने वाले ने अपने आपको अलकायदा का सदस्य बताया है. उसने  देश के गृह मंत्री और उत्तर प्रदेश व आसाम के मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी दी है. धमकी देने वाले शख्स ने उदयपुर जैसे कांड को फिर से अंजाम देने की बात कही.

वृंदावन के महामंडलेश्वर को मिली फोन पर धमकी 
मथुरा के थाना जैंत क्षेत्र के लोटस गार्डन में रहने वाले महामंडलेश्वर धर्मेंद्र गिरी को धमकी भरा कॉल आया है. धर्मेंद्र गिरी महाराज को 3 महीने में दूसरी बार धमकी मिली है. धमकी देने वाले शख्स ने अपने आप को अलकायदा का सदस्य बताया है.उसने उदयपुर जैसी घटनाओं को तब तक अंजाम देने की बात कही है जब तक कि नूपुर शर्मा को फांसी नहीं मिल जाती.

खुद को अलकायदा का सदस्य बताया 
शनिवार देर शाम वृंदावन के लोटस गार्डन कॉलोनी में रहने वाले महामंडलेश्वर धर्मेंद्र गिरी को 7892734624 नंबर से एक कॉल आया था. कॉल करने वाले शख्स ने अपने आप को आईएसआई से जुड़ा हुआ बताते हुए अलकायदा का सदस्य बताया. कॉल करने वाले शख्स ने उदयपुर में कन्हैया को जिस तरह से मौत के घाट उतारा गया उसी तरह से अन्य सरप्राईज देने की बात कही. उसने गृह मंत्री अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व आसाम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्वा को बम से उड़ाने की भी धमकी दी.

दो बार किया कॉल 
धर्मेंद्र गिरी महाराज को धमकी देने वाले शख्स ने उनको दो बार कॉल की. पहली बार उसने 5 मिनट 56 सेकंड बात की और दूसरी बार 3 मिनट 7 सेकंड बात की. दोनों फोन कॉल में उसने धमकी भरे अंदाज में बात करता हुआ नजर आया. फोन कॉल करने वाले ने जामा मस्जिद में जाने की बात करने वाले नरसिम्हानंद सरस्वती को भी मारने की धमकी दी.महामंडलेश्वर धर्मेंद्र गिरी महाराज को फोन पर धमकी देने वाले शख्स का दावा है कि उदयपुर में कन्हैया लाल के साथ जो हुआ उसके पीछे उसी का हाथ है. धमकी मिलने के बाद महामंडलेश्वर ने पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए मुकद्दमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है. 

WATCH LIVE TV

Trending news