Rashifal 5 Jan 2023: व्यापार के काम में ये दो राशि न लें कोई बड़ा फैसला, बिगड़ सकते हैं काम, पढ़ें आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1514229

Rashifal 5 Jan 2023: व्यापार के काम में ये दो राशि न लें कोई बड़ा फैसला, बिगड़ सकते हैं काम, पढ़ें आज का राशिफल

Rashifal 5 Jan 2023:  आज 5 जनवरी  2023 दिन गुरुवार है.. ये दिन भगवान विष्णु जी को समर्पित होता है.  इस दिन विधि- विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज का दिन किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

Rashifal 5 Jan 2023: व्यापार के काम में ये दो राशि न लें कोई बड़ा फैसला, बिगड़ सकते हैं काम, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है.  आज 4 जनवरी  2023 दिन बुधवार है.. ये दिन गणेश जी को समर्पित होता है.  इस दिन विधि- विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज का दिन किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

वृष राशि : वृष राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा.  व्यापारी वर्ग पूर्व में किए गए बिजनेस के छोटे-छोटे निवेशों से लाभ कमा सकेंगे, जिस कारण उनका आज का दिन मंगलमय बीतेगा. कारोबारी  स्वभाव में विनम्रता और सरलता बनाए रखें क्योंकि आपके इसी गुण के कारण अधिक संख्या में ग्राहक आपसे जुड़ेंगे. परिवार के सदस्यों के साथ  विवाद होने की आशंका है, कोशिश करें कि संयमित रहें. बीमार हो सकते हैं.

सिंह राशि : आज का दिन मध्यम दिखाई दे रहा है.  सिंह राशि के लोग करियर क्षेत्र में असफलता को देखकर परेशान न हो,  बल्कि असफलताओं के जरिए अपनी कमी को पहचानने का और उनसे  सीखने का प्रयास करें. परिवार के साथ समय बिताएं. लैपटॉप यूजर को आंखों से संबंधित कोई समस्या हो सकती है, आंखे हमारे शरीर का बहुत ही संवेदनशील हिस्सा है इसलिए समय निकालकर किसी अच्छे नेत्र विशेषज्ञ से जांच जरूर करा लें. आज के दिन किसी पर अंधा भरोसा न करें.

तुला राशि: तुला राशि के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा.  ऑफिस का काम-काज हल्का होने पर आज का दिन अच्छा बीतेगा. व्यापारी वर्ग किसी भी कार्य को जल्दबाजी में करने से बचें जल्दबाजी में किए गए कार्य से रुकावटें खड़ी हो सकती हैं. छात्रों के लिए दिन ठीक है. घर में मां की जरूरतों का ध्यान रखें, उनके सेहत को लेकर भी सतर्क रहें.

धनु राशि :आज पुराने दोस्तों के साथ मिलना जुलना हो सकता है. व्यापारी जल्दी सफलता हासिल करने के लिए शॉर्टकट रास्ता न अपनाएं अन्यथा आप को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है. धनु राशि के मीडिया से जुड़े लोग एक्टिव रहें, कोई धमाकेदार स्टोरी कवर करने का मौका मिल जाए.दोस्ती यारों के साथ मौज-मस्ती  करके युवाओं के लिए आज का दिन मनोरंजन से पूर्ण रहने वाला है. खांसी, जुकाम से बच कर रहें.  इंफेक्शन हो सकता है, इसलिए सेहत को लेकर सावधान रहें.

कुंभ राशि : कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन व्यस्त रहने वाला है. ऑफिस में सहकर्मियों के साथ कंपटीशन बढ़ सकता  है, आगे बढ़ने के चक्कर में और खुद को बेहतर साबित करने के लिए मेहनत अधिक करनी पड़ेगी. कपड़े व्यापारी के लिए समय अनुकूल है, यदि काफी समय से निवेश के लिए विचार कर रहें है तो आज का दिन उपयुक्त है. ठेकेदारी से संबंधित कारोबार में नुकसान की आशंका है इसलिए किसी भी तरह का ठेका लेते समय अलर्ट रहें. बाहर का खाना खाने से बचे, बीमार हो सकते हैं.

 

Panchang 1st Janurary 2023: छुट्टी से होगी नए साल की शुरुआत, 2023 के पहले दिन इन दो शुभ योग में करें पूजा, पूरे साल रहेगी बरकत

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी पुष्टि नहीं करता है.

WATCH: साल 2023 में हड़कंप मचाएंगे राहु, जानें किन राशियों पर होगा सबसे ज्यादा असर

Hindu Nav Varsh 2023: किस दिन मनाया जाएगा हिंदू नव वर्ष? जानें गुड़ी पड़वा-नवरात्रि की तारीख, पूजा मुहूर्त

 

 

 

Trending news