Hapur News: हापुड़ में मौलवी ने कर दिया कांड, झाड़-फूंक के नाम पर किया गंदा काम
Advertisement

Hapur News: हापुड़ में मौलवी ने कर दिया कांड, झाड़-फूंक के नाम पर किया गंदा काम

Hapur: यूपी के हापुड़ जिले से एक मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां झाड़-फूंक करने वाले मौलवी ने एक महिला के साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया. महिला ने थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

Tantrik (File Photo)

अभिषेक माथुर/हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले (Hapur News) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक तांत्रिक ने महिला के सिर पर जिन्न का साया बताकर झाड़-फूंक करने के नाम पर उसके साथ पांच महीने तक दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं अश्लील वीडियो बनाकर महिला और उसके परिवार वालों को ब्लैकमेल कर करीब आठ लाख रुपये भी ऐंठ लिए. अब पीड़ित महिला ने तांत्रिक के खिलाफ बाबूगढ़ थाने में शिकायत देकर न्याय की मांग की है.

बाबूगढ़ थाना क्षेत्र का मामला 

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला बाबूगढ़ थाना क्षेत्र का है. यहां की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह अपने पति से तलाक के बाद मायके में ही रह रही है. यहां पड़ोस में रहने वाला 65 वर्षीय मौलवी झाड़-फूंक का काम करता है. तांत्रिक ने महिला को उसके सिर पर जिन्न का साया बताकर अपने चंगुल में फंसा लिया. तांत्रिक ने झाड़-फूंक के दौरान उसे नशीला पदार्थ खिलाकर पहले बेहोश कर दिया और बेहोशी की हालत में दुष्कर्म किया. तांत्रिक ने महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया और वीडियो के आधार पर ब्लैकमेल कर वह उसके साथ पांच महीने तक दुष्कर्म करता रहा. 

Ghaziabad News: कुत्ता काटने के 45 दिन बाद बच्चे की तड़प-तड़प कर मौत, छोटी सी भूल पड़ी भारी

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ऐंठे रुपये

तांत्रिक ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे करीब आठ लाख रूपये भी ऐंठ लिए. महिला ने थाने में दी शिकायत में आरोप लगाया कि तांत्रिक ने किसी से शिकायत करने पर उसके बेटे को जान से मारने की धमकी भी दी और उससे एक सादे कागज पर साइन भी करा लिए. बाबूगढ़ थाना प्रभारी संजय पांडे ने बताया कि महिला से तहरीर ले ली गई है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

Watch: केंद्रीय मंत्री के आवास पर हत्याकांड में नया CCTV VIDEO सामने आया, खुलेगा एक और राज ?

 

Trending news