गाजियाबाद में सरेआम BJP पार्षद से चेन छीन ले गए लुटेरे, भाजपा विधायक की मां के कुंडल लूटने के बाद एक और वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1353008

गाजियाबाद में सरेआम BJP पार्षद से चेन छीन ले गए लुटेरे, भाजपा विधायक की मां के कुंडल लूटने के बाद एक और वारदात

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक के बाद एक स्नैचिंग की घटनाएं सामने आ रही हैं. बीजेपी विधायक प्रदीप चौधरी की मां के कुंडल लूटने के बाद अब बीजेपी पार्षद की चेन छीनने का मामला सामने आया है. जानिए पूरा मामला...

गाजियाबाद में सरेआम BJP पार्षद से चेन छीन ले गए लुटेरे, भाजपा विधायक की मां के कुंडल लूटने के बाद एक और वारदात

Ghaziabad: गाजियाबाद में स्नेचरों के हौसले बुलंद हैं. जिले में गुरुवार को बदमाशों ने एक और घटना को अंजाम दिया. बीजेपी विधायक प्रदीप चौधरी की मां के कुंडल लूटने के बाद अब स्नेचरों के भाजपा पार्षद से चेन छीनकर भागने का मामला सामने आया है. जिले में स्नैचिंग की घटनाओं को लगातार अंजाम दिया दे रहे हैं. घटनाओं से जुड़े सीसीटीवी सामने आने के बावजूद पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं. 

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल, पूरा मामला इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वैभव खण्ड इलाके का है. जहां इंदिरापुरम में भाजपा पार्षद अभिनव जैन की सोने की चेन छीनकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए. घटना सीसीटीवी में कैद हुई है. पार्षद ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है. 

पुलिस से की गई शिकायत में पार्षद ने लिखा, ''आज वह वैभव खंड में स्थित पार्क में जनता से संपर्क करने क गए हुए थे. पार्क से बाहर निकलते हुए कुछ लोगों से बातचीत कर रहे थे. जिससे उनकी पीठ सड़क की तरफ हो गई. तभी उनको किसी ने जोर से खींचा और कुछ फटने की आवाज आई. पीछे मुड़कर देखने पर दो युवक चेन खींचकर भागते हुए दिखाई दिए. उनकी सोने की चेन में कुछ रुद्राक्ष और दुर्लभ पत्थर थे. जिनको वह करीब 20 साल से पहन रहे थे.'' 

बीजेपी विधायक की मां से भी लूट की घटना आ चुकी है सामने
बता दें, इससे पहले शुक्रवार को बुलंदशहर सदर के बीजेपी विधायक प्रदीप चौधरी की 80 वर्षीय मां संतोष देवी के साथ गाजियाबाद के प्रताप विहार में कुंडल लूट मामला सामने आया था. वह सुबह की सैर पर निकली थीं. बाइकर्स गैंग के बदमाशों ने तमंचा तानकर कुंडलों पर झपट्टा मारा. कान से कुंडल नहीं निकले तो बदमाशों ने कटर से दोनों कानों में कट मार दिए. वह लहूलुहान हो गईं. बदमाश कुंडल लूटकर भाग निकले.

पुलिस ने दर्ज किया केस, आरोपियों की तलाश में जुटी
घटना शुक्रवार सुबह हुई जब संतोष देवी प्रताप विहार में अपने छोटे बेटे जीतपाल के साथ रह रहीं थीं. घर से वो सुबह की सैर पर निकली थीं. जीतपाल ने बताया कि दिल्ली पब्लिक स्कूल के पास पहले से ही बाइक पर दो बदमाश घूम रहे थे. जैसे ही मां वहां पहुंचीं, उन्होंने कुंडल लूटने के लिए उन पर तमंचा तान दिया. मामले की जानकारी मिलने पर विधायक प्रदीप चौधरी ने पुलिस के आला अधिकारियों से बात की. जिसके बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर अपराधियों की तलाश कर रही है. 

Trending news