कन्‍नौज में भाजपा सांसद और एसपी आमने-सामने, सुब्रत पाठक समेत 52 के खिलाफ FIR दर्ज, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1723412

कन्‍नौज में भाजपा सांसद और एसपी आमने-सामने, सुब्रत पाठक समेत 52 के खिलाफ FIR दर्ज, जानें पूरा मामला

Kannauj News : सांसद सुब्रत पाठक ने प्रेस कांफ्रेंस कर एसपी कन्नौज पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे की हो जांच, मारपीट जैसी कोई घटना नहीं हुई. उन्‍होंने कहा कि निकाय चुनाव में बीएसपी की मदद करने पर एसपी की शिकायत की थी. इसके चलते एसपी बदला ले रहे हैं. 

BJP MP Subrat Pathak

Kannauj News : कन्‍नौज पुलिस ने भाजपा सांसद सुब्रत पाठक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. आरोप है कि भाजपा सांसद सु‍ब्रत पाठक ने पुलिस पर हमला किया है. साथ चौकी में आग लगाकर जलाने की धमकी दी है. वहीं, इस पूरे मामले पर सपा ने सरकार पर निशाना साधा है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, कन्‍नौज के प्रेमनगर करीमपुर निवासी दीपू उन्‍नाव में किराये के मकान में रहता है. शुक्रवार शाम को कन्‍नौज निवासी प्रभाकर कुशवाहा, सागर शर्मा, विशाल कटियार और अभिषेक दुबे उसके भाई निलेश का अपहरण कर ले गए. इसे लेकर उसने उन्‍नाव के औरास थाने में शिकायत दर्ज कराई. 

मंडी चौकी पर सैकड़ों लोगों ने किया बवाल 
इसके बाद पुलिस को नीलेश की लोकेशन कन्नौज स्थित एक जिम में मिली. रात करीब 10:30 बजे यहां उन्नाव पुलिस ने छापा मारकर नीलेश को बरामद कर लिया. साथ ही एक आरोपित को पकड़ लिया. पुलिस दोनों को लेकर कन्नौज की मंडी चौकी लेकर गई, जहां से कुछ समय बाद उन्नाव के लिए निकल गई. उसके गिरफ्तार होने की सूचना पर सैकड़ों लोग मंडी चौकी पहुंच गए. यहां जमकर हंगामा किया. आरोप है कि पुलिसकर्मियों से मारपीट की. 

भाजपा सांसद समेत 50 पर FIR दर्ज 
इस पूरे मामले में एसपी कुंवर अनुपम सिंह का कहना है कि मामला गंभीर है. उपद्रवियों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी. सांसद सुब्रत पाठक समेत 10 नामजद और 42 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. पुलिस आरोपितों के यहां दबिश दे रही है. 

क्‍यों बोले भाजपा सांसद 
वहीं, सांसद सुब्रत पाठक ने प्रेस कांफ्रेंस कर एसपी कन्नौज पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे की हो जांच, मारपीट जैसी कोई घटना नहीं हुई. उन्‍होंने कहा कि निकाय चुनाव में बीएसपी की मदद करने पर एसपी की शिकायत की थी. इसके चलते एसपी बदला ले रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की जानकारी होने पर थाने पहुंचा था. 

WATCH: चारों तरफ था दिल दहला देने वाला मंजर, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया आंखों देखा हाल

Trending news