Extra Marital Affair: धोखेबाज पति की तलाश करते, पत्नी पहुंची उसके गांव, नवजात बच्ची लेकर गोद में लेकर दिया धरना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1377712

Extra Marital Affair: धोखेबाज पति की तलाश करते, पत्नी पहुंची उसके गांव, नवजात बच्ची लेकर गोद में लेकर दिया धरना

Illicit Relationship: जौनपुर में पति की बेवफाई से पत्नी परेशान हो गई. आजिज आकर पत्नी नवजात बेटी को लेकर घर के सामने चौखट पर ही धरना पर बैठ गई.

Extra Marital Affair: धोखेबाज पति की तलाश करते, पत्नी पहुंची उसके गांव, नवजात बच्ची लेकर गोद में लेकर दिया धरना

अजीत सिंह/जौनपुर: यूपी के जौनपुर में पति की बेवफाई से पत्नी परेशान हो गई. आजिज आकर पत्नी नवजात बेटी को लेकर घर के सामने चौखट पर ही धरना पर बैठ गई. मामला खेतासराय थाना क्षेत्र के जमदाहा गांव का है. वहीं, ग्रामीण भी महिला के समर्थन में आ गए. दरअसल, घर में मौजूद अन्य सदस्य घर के अंदर से कुंडी लगाए हुए हैं. पीड़िता का कहना है कि जब तक न्याय नहीं मिलता, तब तक वो नहीं उठेगी.

सरायख्वाजा के शिकारपुर गांव का मामला
आपको बता दें कि सरायख्वाजा के शिकारपुर गांव निवासी सुनीता कल्याण महाराष्ट्र में गार्ड की नौकरी करती थीं. वो वहां परिजनों के साथ रहती थीं. उनके मुताबिक पांच साल पहले, वहीं एक ट्रैवेल एजेंसी में काम करने वाले जमदहां निवासी मिंटू प्रजापति से उसका प्रेम प्रसंग शुरू हुआ. दोनों ने मंदिर में शादी कर ली. जिसके बाद वह साथ रहने लगे. दोनों का दांपत्य जीवन ठीक-ठाक चल रहा था.

पीड़िता ने दी जानकारी
वहीं, पीड़िता का आरोप है कि तकरीबन 6 माह पहले मिंटू बिना बताए वहां से चला आया. काफी दिनों तक वह वापस नहीं लौटा, तो पत्नी उसे खोजती हुई उसके घर पहुंच गई. तीन माह के इंतजार के बाद पुलिस की मदद से वह घर में दाखिल हो सकी. वहीं, कुछ दिन बाद पति घर छोड़कर फरार हो गया. जिसके बाद काफी मुस्किल से 2 महीने बीते थे, कि उसकी सास और ननद ने उसे प्रताड़ित करते हुए उसे घर से बाहर निकाल दिया. तब सुनीता न्याय के लिए थाना और पुलिस कार्यालय का चक्कर काटती रहीं, लेकिन मदद नहीं मिली.

मामले में थानाध्यक्ष ने दी जानकारी
इस मामले में थानाध्यक्ष यजुवेंद्र सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में है. मामले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी होगा उसपर समुचित कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल, पीड़ित महिला का कहना है कि जब तक  न्याय नहीं मिलेगा, तब तक वह घर की चौखट पर धरने पर बैठे रहेगी. वह अपनी गोद में नवजात बच्ची को साथ लिए बैठी रहेगी. फिलहाल, महिला को न्याय दिलाने में प्रशासन कितनी मदद करती है, यो तो आने वाला समय ही बताएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news