कोरोना पर सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क के विवादित बोल, कहा : बीजेपी में सियासी कोरोना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1501310

कोरोना पर सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क के विवादित बोल, कहा : बीजेपी में सियासी कोरोना

एक तरफ केंद्र और राज्य सरकारों के स्तर पर कोरोना को लेकर गाइडलाइंस जारी की जा रही हैं. वहीं नेता इसको लेकर सियासी बयानबाजी से बाज नहीं  आ रहे हैं. सपा सांसद शफुीकुर्र रहमान बर्क ने एक बार फिर कोरोना पर विवादित बयान दिया है.

कोरोना पर सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क के विवादित बोल, कहा : बीजेपी में सियासी कोरोना

सुनील सिंह/संभल: यूपी में करोना अलर्ट को लेकर सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने विवादित बयान देकर बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी सियासी करोना से परेशान है. राजनीतिक हालात बीजेपी के लिए ठीक नहीं हैं. बीजेपी में सियासी करोना फैला हुआ है. इसलिए प्रोपेगेंडा कर करोना का डर फैला रही है. सपा सांसद पहले भी विवादित बयान देकर कोरोना बीमारी को बता चुके हैं अल्लाह की देन बता चुके हैं.

सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने आगे कहा कि बीजेपी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से परेशान है. उन्होंने कहा की करोना बीमारी है भी या नहीं इसकी सही हकीकत जानने के लिए हमने संसद में बहस कराए जाने की मांग की थी लेकिन बीजेपी सरकार इसके लिए तैयार नहीं हुई.

समाजवादी पार्टी के सांसद शफी कुर्र रहमान वर्क ने आरजेडी के मुस्लिम नेता अब्दुल कारी के देश छोड़ने के बयान पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, यह देश हमारा है ,हम इस देश को छोड़ेंगे नहीं बल्कि बीजेपी ने देश में जो हालात खराब किए है उनको सुधारने का काम करेंगे. अपने बयानों से अक्सर सूर्खियों में रहने वाले सपा वर्क ने करोना बीमारी की वैक्सीन पर सवाल खड़े करते हुए मस्जिद में दुआ को करोना बीमारी का इलाज बताया था. 

यह भी पढ़ें: बीजेपी निकाय चुनाव को लेकर करेगी बड़ी मीटिंग, मिशन 2024 पर भी नजर

उन्नाव में मिला कोविड पॉटिटिव युवक

उन्नाव जनपद में एक कोविड पॉजिटिव युवक की पहचान हुई है. दुबई जाने के पहले युवक ने लखनऊ में जांच कराई थी. युवक की रिपोर्ट कोविड़ पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य विभाग सक्रिय हो गया. एसडीएम अंकित शुक्ला अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए. युवक के परिवारिक सदस्यों समेत 20 लोगों के सैम्पल लिए गए. बताया जा रहा है,कोविड़ प्रोटोकॉल के तहत युवक को आइसोलेट किया गया. युवक हसनगंज तहसील क्षेत्र के कोरौरा गांव का रहने वाला है.

Trending news