अखिलेश यादव के साथ दिखे बसपा सांसद रितेश पांडे, 2024 के पहले छोड़ सकते हैं मायावती का पाला
Advertisement

अखिलेश यादव के साथ दिखे बसपा सांसद रितेश पांडे, 2024 के पहले छोड़ सकते हैं मायावती का पाला

UP Politics: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और बसपा सांसद रितेश पांडे की मुलाकात की तस्वीरों ने मायावती की पार्टी में हलचल मचा दी है. अखिलेश और रितेश की तस्वीर देख 2024 के चुनावों से पहले मायावती को बड़ा झटका लगने का अनुमान लगाया जा रहा है. 

 

अखिलेश यादव के साथ दिखे बसपा सांसद रितेश पांडे, 2024 के पहले छोड़ सकते हैं मायावती का पाला

लखनऊ: राजनीति में आए दिन किसी न किसी पार्टी में उठा पटक देखने को मिल रही है. आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है. वहीं अखिलेश यादव के साथ बसपा ( BSP) सांसद रितेश पांडे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

4 साल पहले कैसे देवरिया से गुजरात की साबरमती जेल पहुंचा माफिया अतीक अहमद, जानें पूरी कहानी
 
तस्वीर की हो रही चर्चा 
अखिलेश और रितेश की मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है. सूत्रों की जानकारी के मुताबिक सपा एक बार फिर बसपा को झटका देने की तैयारी कर रही है. तस्वीरों को देखकर माना जा रहा है कि बसपा सांसद रितेश पांडे जल्द ही समाजवादी पार्टी का दामन थामेंगे. लेकिन अभी तक इस बात को लेकर दोनों पार्टियों में से किसी की भी प्रतिक्रिया नहीं आई है. 

सांसद के पिता बसपा में थे विधायक 
उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर लोकसभा सीट से बसपा सांसद रितेश पांडे के पिता  बहुजन समाज पार्टी से विधायक रह चुके है. आपको बता दें कि साल 2022 के चुनाव से पहले विधायक राकेश पांडे  ने बसपा को छोड़ सपा जॉइन कर ली थी. विधायक राकेश पांडे वर्तमान में जलालपुर सीट से विधायक चुने गए है. 

योगी से भी कर चुके हैं मुलाकात 
बीएसपी सांसद श्याम सिंह यादव और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मुलाकात के बाद राजनीति पारा चढ़ गया था. जौनपुर से सांसद श्याम सिंह यादव ने योगी से मुलाकात की थी.  इस मुलाकात को लेकर तरह तरह की अटकलें लगी जा रही थी. जानकारी के मुताबिक बीएसपी सांसद और सीएम योगी के बीच ये मुलाकात लखनऊ स्थित मुख्यमंत्री आवास पर हुई थी. लेकिन BSP सांसद ने इस मुलाकात को  शिष्टाचार भेट बताया था. 

Atique Ahmed News: माफिया अतीक यूपी लाया जाएगा, जानें यूपी पुलिस की खास तैयारी

Trending news