Black Magic: यूपी में काला जादू का मामला आया सामने, मासूम के शरीर में गर्म सूजे चुभोकर ले ली जान
Advertisement

Black Magic: यूपी में काला जादू का मामला आया सामने, मासूम के शरीर में गर्म सूजे चुभोकर ले ली जान

UP News: शाहजहांपुर में काला जादू का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां तंत्र-मंत्र के चक्कर में एक मासूम की जिंदगी चली गई.आइए बताते हैं पूरा मामला...

Black Magic: यूपी में काला जादू का मामला आया सामने, मासूम के शरीर में गर्म सूजे चुभोकर ले ली जान

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां काला जादू और तंत्र-मंत्र के चक्कर में एक मासूम की जिंदगी चली गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, इस घटना को लेकर ये सवाल खड़े हो रहा है कि क्या आज के इस आधुनिक भारत में लोग तंत्र-मंत्र को मान रहे हैं. आइए बताते हैं पूरा मामला. 

तंत्र-मंत्र से 8 साल के बच्चे की मौत
आपको बता दें कि ये मामला कांट थाना क्षेत्र के मीरवैश्यपुर का है. जहां गांव निवासी नन्हे सिंह के 8 साल के बेटे उत्तम सिंह की मौत हो गई थी. बच्चे के शव का पहले पोस्टमार्टम हुआ, इसके बाद कल देर शाम उसका शव दफना दिया गया. दरअसल, नन्हे सिंह का बेटा उत्तम शनिवार को अचानक घर से लापता हो गया था. जब ये घटना हुई तब वो घर पर नहीं थे. जानकारी के मुताबिक नन्हे और उनके भाई अपने संबंधी के निधन होने पर जलालाबाद गए थे. इसी दौरान ये घटना हो गई.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल 
जानकारी के मुताबिक बीते रविवार को लगभग 4 बजे उत्तम का शव नन्हे सिंह के खेत में ही पड़ा मिला. बच्चे का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर एस. आनंद पुलिस बल के साथ फौरन मौका पर पहुंचे. बता दें कि पुलिस की जांच में प्रथमदृष्टया मामला तंत्र-मंत्र से जुड़ा सामने आ रहा है. इसके चलते बच्चे की हत्या कर दी गई. बता दें कि पोस्टमार्टम के बाद बच्चे के शव के घर लाया गया. शव देख चीख पुकार मच गई, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. इसके बाद शव को दफन दिया गया.

मामले में पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर एस. आनंद ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि तंत्र-मंत्र के चलते बालक की हत्या की गई. तीन तांत्रिक हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चे के पेट पर नुकीली चीज से तीन लाइनें बनाईं गईं थीं। धारदार हथियार से गले में दो, पेट में चार और कमर के निचले हिस्से में एक छेद किया गया। दांत भी निकाला गया था. पुलिस ने क्षेत्र के तीन तांत्रिकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

Trending news