Bareilly : बरेली में मासूम बच्चे को मारकर उसका खून पीने वाली महिला को उम्र कैद की सजा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1457266

Bareilly : बरेली में मासूम बच्चे को मारकर उसका खून पीने वाली महिला को उम्र कैद की सजा

Bareilly : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में महिला ने मासूम बच्चे को हत्या कर दी थी. उसने तांत्रिक के कहने पर बच्चे का खून पिया था. आरोप साबित होने पर महिला को आजीवन कारावास की सजा हुई. 

Bareilly : बरेली में मासूम बच्चे को मारकर उसका खून पीने वाली महिला को उम्र कैद की सजा

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक मासूम बच्चे का मर्डर कर उसका खून पीने वाली महिला को अदालत ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. हत्यारोपी महिला के कोई बच्चा नहीं था और इस बात को लेकर वो बेहद व्यथित थी. इसी जुनून में उसने एक तांत्रिक के कहने पर पड़ोसी के बच्चे को चुरा लिया. तांत्रिक की बातों में आकर वो उसने बच्चे की हत्या कर दी और फिर उसका खून पी लिया. ये रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला पुलिस ने हालांकि कुछ दिनों में ही साफ कर दिया. 

जानकारी के मुताबिक, बरेली की कोर्ट ने 33 साल की बेऔलाद महिला को इस भयानक अपराध का दोषी पाते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई है. उस क्रूर महिला ने तांत्रिक के नाम पर पड़ोसी के 10 साल के बेटे की जान लेकर उसका खून पी लिया. तंत्र-मंत्र के बहकावे में आकर महिला को ये भरोसा हो चला था कि इस तरीके से उसे बच्चा पैदा करने में सहायता मिलेगी. आरोपी महिला के प्रेमी और गुनाह में मददगार उसके चचेरे भाई को भी उम्रकैद की सजा दी है.

ये दिल दहला देने वाली घटना 5 दिसंबर 2017 को बरेली रोजा थाना क्षेत्र के गांव जमुका में हुई थी.इस साजिश में धन देवी ने प्रेमी सूरज और चचेरे भाई सुनील कुमार को भी शामिल कर लिया. फिर पड़ोसी के बेटे का अपहरण कर लिया और उसकी हत्या कर दी. वारदात के 3 दिन बाद 8 दिसंबर 2017 को उसकी पोल खुल गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. जिला सरकारी अभियोजक विनोद शुक्ला ने कहा कि यह एक वीभत्स अपराध था. महिला ने पहले बच्चे का खून निकाला. फिर उसे अपने चेहरे पर लगाया और उसे मार डालने से पहले खून की कुछ बूंद पी ली थीं.

पकड़े जाने के बाद महिला ने पूरी घटना का खुलासा किया था. हत्यारिन ने जांच अफसर के समक्ष बयान दिया था कि शादी के छह साल बाद भी वो निसंतान थी. गर्भ धारण करने में वो नाकाम रही और एक तांत्रिक के फेर में वो आ गई.ससुराल में लगाता परेशान से आजिज आकर धन देवी ने पीलीभीत जिले के माधोटांडा का अपना घर छोड़ दिया. उसने अपने पति धर्मपाल को भी छोड़ दिया. शाहजहांपुर में वो अपने रिश्तेदारों के घर जाकर रहने लगी थी, जहां तांत्रिक से वो मिली. बच्चे का परिवार आरोपी के लिए मौत की सजा की मांग कर रहा है.

WATCH: चाइनीज मांझे से बाइक सवार का गला कटा, जानें क्यों इतना खतरनाक होता है ये मांझा और इसकी बिक्री को लेकर क्या है कानून

 

Trending news