बलिया: MLC चुनाव में बीजेपी की जीत जनता की जीत, UP में सपा खो रही है अपना जनाधार-दानिश आजाद अंसारी
Advertisement

बलिया: MLC चुनाव में बीजेपी की जीत जनता की जीत, UP में सपा खो रही है अपना जनाधार-दानिश आजाद अंसारी

बलिया: सपा और बसपा की सरकार में यह लोग मुसलमानों के हितैषी तो बनते थे लेकिन उन्होंने कभी भी सत्ता में आने के बाद मुसलमानों की तरक्की के लिए कोई काम नहीं किया. योगी सरकार ने मदरसों में दीनी तालीम में कोई छेड़छाड़ नहीं की...

 


 

बलिया: MLC चुनाव में बीजेपी की जीत जनता की जीत, UP में सपा खो रही है अपना जनाधार-दानिश आजाद अंसारी

मनोज चतुर्वेदी/बलिया: योगी सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने एमएलसी चुनाव में 5 सीटों में से 4 सीटों पर बीजेपी की जीत को योगी सरकार के कार्यों से संतुष्ट जनता की जीत बताया है. उन्होंने कहा कि स्नातक एवं शिक्षक एमएलसी चुनाव में जो बीजेपी की जीत बताती है कि यूपी में योगी के विकास मॉडल पर सभी को भरोसा है. दानिश अंसारी ने जमकर सपा-बसपा को आड़े हाथ लिया.

एमएलसी चुनाव में समाजवादी पार्टी के खाता न खुलने पर तंज कसते हुए कहा कि सपा पार्टी उत्तर प्रदेश में अपना जनाधार खो चुकी है. सपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी ने यूपी की जनता को गुमराह करने, विकास से दूर रखने का जो काम किया है और उसका परिणाम अब समाजवादी पार्टी को मिल रहा है. मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने साफ तौर पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी कभी भी फायदे और नुकसान के लिए राजनीति नहीं करती. बीजेपी जनता की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहती है और देश की सेवा के लिए पूरी ईमानदारी से काम करती है.

'सपा निजी स्वार्थ के लिए सत्ता का सुख हासिल करना चाहती है'
वहीं रामायण को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने कहा कि मेरा मानना है कि किसी भी राजनीतिक व्यक्ति को कोई भी बयान सोच समझ कर देना चाहिए. राजनीति समाज को जोड़ने के लिए होती है ना की तोड़ने के लिए. वहीं सपा पर हमेशा धर्म और जाति के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सपा का चेहरा अब बेनकाब हो चुका है. सपा किसी भी तरीके से सत्ता का सुख हासिल करना चाहती है ताकि वह अपना निजी स्वार्थ पूरा कर सकें.  जनता का विश्वास, जनता का साथ योगी सरकार के साथ है. इसी बात से समाजवादी पार्टी के नेताओं को घबराहट है और वह उल-जूलूल बयान दे रहे हैं.

नौजवानों के लिए रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे-दानिश आजाद अंसारी 
वहीं फरवरी में होने वाले इन्वेस्टर्स समिट को लेकर अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में विकास की नई तस्वीर सामने आ रही है. सपा-बसपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी सरकारों के दौरान उद्योग धंधे यूपी से पलायन कर रहे थे. लेकिन 2017 के बाद से उत्तर प्रदेश तरक्की की राह पर आगे बढ़ रहा है. ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट से यूपी के विकास को एक नई गति मिलेगी. वही नौजवानों के लिए रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे. इन्वेस्टर समिट को लेकर अखिलेश यादव द्वारा सवाल खड़ा किए जाने पर कहा कि सपा और अखिलेश यादव के अंदर घबराहट है क्योंकि उत्तर प्रदेश विकास की नई राह पर आगे बढ़ रहा है. समाजवादी पार्टी के नेता यह नहीं चाहते कि प्रदेश तरक्की की तरफ आगे बढ़े. वो हमेशा उत्तर प्रदेश को विकास से दूर रखना चाहते हैं.

'मदरसों में शिक्षा के स्तर में बदलाव आया'
वही मदरसों में हो रहे बदलाव पर कहा कि 2017 से योगी सरकार ने लगातार मदरसों में शिक्षा के स्तर में बदलाव लाया है. सपा और बसपा की सरकार में यह लोग मुसलमानों के हितैषी तो बनते थे लेकिन उन्होंने कभी भी सत्ता में आने के बाद मुसलमानों की तरक्की के लिए कोई काम नहीं किया. योगी सरकार ने मदरसों में दीनी तालीम में कोई छेड़छाड़ नहीं की. योगी सरकार ने दीनी तालीम के साथ-साथ आधुनिक शिक्षा को भी जोड़ा है. मदरसों के बच्चे आज एनसीईआरटी का कोर्स पढ़ रहे हैं, एनसीसी और एनएसएस में भाग ले रहे हैं.  प्रदेश के तमाम मदरसों में साइंस एग्जिबिशन लग रहा है. यह मदरसों की बदलती हुई तस्वीर है. इस बदली हुई तस्वीर को देखकर विपक्ष घबराया हुआ है. विपक्ष के लोग सिर्फ यह चाहते हैं कि मुस्लिम नौजवान शिक्षित होकर रोजगार से न जुड़े. विपक्ष के लोग सिर्फ यह चाहते हैं उनकी रैलियों में जाकर मुस्लिम समाज जिंदाबाद मुर्दाबाद का नारा लगाए.

BAMS Fake Degree Case: 10वीं पास इमलाख देता था डॉक्टर बनाने की फर्जी डिग्री, यूपी से फरार हुए बदमाश को STF ने अजमेर से धर दबोचा

यूपी में विधानसभा वार रोजगार देने के योगी सरकार के फैसले पर कहा कि योगी सरकार प्रदेश के नौजवानों की सरकार है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने हमेशा नौजवानों को प्रोत्साहित करने का काम किया है युवाओं को बेहतर शिक्षा, स्कॉलरशिप या फिर रोजगार से जोड़ने की बात हो हर जगह योगी सरकार ने उनके बेहतरी के लिए कार्य किया है.  आने वाले समय में विधानसभा स्तर पर रोजगार मेले लगेंगे. देश विदेश की कंपनियां विधानसभा वार आकर नौजवानों का इंटरव्यू लेंगे और उन्हें रोजगार देंगे.

Aligarh University: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में फिर बवाल,  जुमे की नमाज के बाद कैंपस में लगे अल्लाह हू अकबर के नारे

Trending news