UP Chunav: 'आडवाणी ने पाकिस्तान जाकर जिन्ना की मजार पर टेका था माथा, आजम खान ने तो टू नेशन थियोरी का विरोध किया'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1027009

UP Chunav: 'आडवाणी ने पाकिस्तान जाकर जिन्ना की मजार पर टेका था माथा, आजम खान ने तो टू नेशन थियोरी का विरोध किया'

तजीन फातिमा (Tazeen Fatma) ने आजम खान का नाम जिन्ना के साथ जोड़ने पर अफसोस जाहिर किया है. उन्होंने कहा है कि आजम खान ने जिन्ना की टू नेशन थियोरी का विरोध किया है. आजम खान एक मजबूत राष्ट्रवादी रहे है. 

 UP Chunav: 'आडवाणी ने पाकिस्तान जाकर जिन्ना की मजार पर टेका था माथा, आजम खान ने तो टू नेशन थियोरी का विरोध किया'

रामपुर: आजमगढ़ में एक जनसभा के दौरान गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) द्वारा सपा के जेम (JAM) का अर्थ जिन्ना, आजम खान और मुख्तार बताया था. इस पर आजम खान (Aajam Khan) की पत्नी विधायक तजीन फातिमा (Tazeen Fatma) ने आजम खान का नाम जिन्ना के साथ जोड़ने पर अफसोस जाहिर किया है. उन्होंने कहा है कि आजम खान ने जिन्ना की 'टू नेशन थियोरी' का विरोध किया है. आजम खान एक मजबूत राष्ट्रवादी रहे है. उन्होंने कभी पाकिस्तान का समर्थन नहीं किया है.उनका नाम जिन्ना से जोड़ना अन्याय है.

हर हिंदुस्तानी जिन्ना की विचारधारा का करता है विरोध: तजीन फातिमा
समाजवादी पार्टी की विधायक तजीन फातिमा ने कहा कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कभी भी पाकिस्तान (Pakistan) जाकर जिन्ना की कब्र की ओर माथा नहीं टेका. लेकिन, लाल कृष्ण आडवाणी (Lal Krishna Advani) जब पाकिस्तान गए तो उन्होंने जिन्ना की कब्र पर माथा टेका था.  इन हालातों में आजम खान किस तरह से जिन्ना की विचारधारा के समर्थक हो सकते है. न सिर्फ आजम खान बल्कि हर हिंदुस्तानी जिन्ना की विचारधारा का विरोध करता है.

अमित शाह ने बताया JAM का मतलब 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ विश्वविद्यालय की आधारशिला रखने आजमगढ़ पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने अपने भाषणों की शुरुआत ही समाजवादी पार्ची पर निशाना साधते हुए की. उन्होंने यूपी की सियासत में आए जिन्ना का जिक्र करते हुए जैम JAM का मतलब भी समझाया. 

अमित शाह ने कहा कि मोदी जी JAM लाए हैं. ताकि भ्रष्टाचार के बिना खरीदी हो सके. J का मतलब है जनधन खाता, A का मतलब आधार और M का मतलब है हर हाथ में मोबाइल. उन्होंने कहा, मैंने गुजरात में ये बयान दिया. तो सपा के नेता ने कहा कि हम भी JAM लाए हैं. सपा के JAM का मतलब है, J से जिन्ना, A से आजमखान और M का मतलब मुख्तार.

Funny Video: नन्हे बच्चे की मस्ती की कायल हुई दुनिया, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Dulhan ka Video: Bullet Bandi Song पर दूल्हे ने दुल्हन के संग मटकाई कमर, देखते रह गए रिश्तेदार

Wedding Video: भरे स्टेज पर दुल्हन की बहन ने जीजा से की ऐसी डिमांड, देखते रह गया दूल्हा

WATCH LIVE TV

Trending news