Aligarh:जीवन ज्योति मेडिकल कॉलेज में 99 % छात्राएं फेल, नेशनल हाईवे पर किया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1508217

Aligarh:जीवन ज्योति मेडिकल कॉलेज में 99 % छात्राएं फेल, नेशनल हाईवे पर किया हंगामा

छात्राओं का आरोप है कि जिन छात्रों ने एक भी दिन क्लास नहीं कि उन्हें पास किया गया है. बाकी सभी छात्राओं को फेल कर दिया गया. 

Aligarh:जीवन ज्योति मेडिकल कॉलेज में 99 % छात्राएं फेल, नेशनल हाईवे पर किया हंगामा

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: थाना लोधा क्षेत्र अंतर्गत जीवन ज्योति मेडिकल कॉलेज में उस समय हड़कंप मच गया जब कॉलेज प्रशासन द्वारा 99% एएनएम व जीएनएम की छात्राओं को फेल कर दिया गया,वहीं विद्यालय प्रशासन द्वारा फेल किए जाने से आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने नेशनल हाईवे अलीगढ़ टू नोएडा पर जाम लगाकर जमकर हंगामा काटा. छात्राओं का आरोप है कि जिन छात्रों ने एक भी दिन क्लास नहीं कि उन्हें पास किया गया है. बाकी सभी छात्राओं को फेल कर दिया गया. वहीं आक्रोशित छात्राओं ने काफी देर तक मुख्य मार्ग नेशनल हाईवे पर जमकर हंगामा काटा,पूरे मामले की सूचना पर लोधा पुलिस भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गई और छात्र छात्राओं को समझा-बुझाकर शांत किया गया.

छात्राओं ने कहा कि विद्यालय की 99% छात्राओं को विद्यालय प्रशासन ने फेल कर दिया है. उन्होंने कहा कि विद्यालय में किसी भी छात्र या छात्रा की फीस निर्धारित नहीं है जिससे जैसे ही सेटिंग होती है वह उसी तरीके से अपना एडमिशन करा लेते हैं और एडमिशन लेते समय पास कराने की जिम्मेदारी भी लेते हैं. कुछ छात्राओं का आरोप है कि पूरे साल एक भी दिन क्लास नहीं चली है.लगातार इसी तरह छात्रों को फेल किया जा रहा है, उसी दौरान छात्रों का आरोप है कि विद्यालय प्रशासन द्वारा छात्रों के साथ बदसलूकी भी की जाती है. यही कारण है कि आज छात्राओं ने कॉलेज में जमकर हंगामा काटा है. फिलहाल छात्राओं की हंगामे की सूचना पर आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और छात्र छात्राओं को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया जिसके बाद छात्राओं ने जाम खुलवाया है.  

यह भी पढ़ें: जल्द मिलेगा यूपी को पहला जलवायु परिवर्तन ज्ञान केंद्र

मेडिकल कॉलेज के चेयरमैन राजेश्वर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते दिनों परीक्षाएं हुई थी जिसमें कुछ छात्र-छात्राएं फेल हो गए हैं. वहीं आज छात्राओं ने नाराज होकर कॉलेज में हंगामा काटा है और जबकि पूरे साल क्लास चली हैं छात्राओं यह मांग है कि उन्हें पास किया जाए पास कराना तो हमारे उसमें नहीं है. एग्जाम होते हैं कॉपी चेक बाहर होती हैं अब यह है कि दोबारा से जो एग्जाम होगा वह हम इनका करवा देंगे और जो फीस है वह भी हम उसकी सबमिट कर देंगे किसी भी छात्र से कोई पैसा नहीं लिया जाएगा सभी छात्र इस बात से संतुष्ट हैं पुलिस आला अधिकारी यहां पर आ चुके हैं सभी को समझा-बुझाकर शांत किया गया है.

Trending news