UP Nagar Nikay Chunav 2023: सपा कार्यकर्ता ने क्यों बोला विधायक को बेवफा?
Advertisement

UP Nagar Nikay Chunav 2023: सपा कार्यकर्ता ने क्यों बोला विधायक को बेवफा?

"महेंद्र यादव बेवफा है". महेन्द्रनाथ यादव बस्ती की सदर विधानसभा सीट से सपा के विधायक हैं. अकरम की दुकान पर लगे इस पोस्टर पढ़कर लोग विधायक साहब जमकर ट्रोल कर रहे हैं. मोहम्मद अकरम का कहना है पार्टी केवल पैसे वाले कैंडिटेस पर ही दांव लगा रही है.उन्हें उनकी गरीबी के कारण टिकट नहीं मिला.

Sadar Nagar Nikay Chunav (File Photo)

Sadar Nagar Nikay Chunav 2023: उत्तर प्रदेश में चुनाव का माहौल पूरे चरम पर है. नामांकन की आखरी तारीख भी जा चुकी है. सभी पार्टियों पूरे दम-खम से प्रचार में जुटी हैं. टिकट ना मिलने से बहुत से कार्यकर्ता नाराज भी थे. पार्टी से नाराजगी का एक मामला सदर से भी सामने आया है.

22 साल किया पार्टी के लिए काम

दरअसल पंचर बनाने बनाने का काम करने वाले अकरम सभासद के लिए सपा से टिकट मांग रहे थे.लेकिन जब पार्टि ने टिकट की घोषणा की तो टिकट किसी और को दे दिया गया.अकरम को यह बात बुरी लग गई और वो बागी हो गए. अकरम का कहना है कि उसने 22 साल तक पार्टी के लिए काम किया है. इतना सब करने के बाद भी पार्टी ने उनको टिकट नहीं दी. 

"महेंद्र यादव बेवफा है"

मोहम्मद अकरम पंचर लगाने की दुकान चलाता है. यहाँ पर उन्होने एक पोस्टर लगाया है जिस पर लिखा है."महेंद्र यादव बेवफा है". महेन्द्रनाथ यादव बस्ती की सदर विधानसभा सीट से सपा के विधायक हैं. अकरम की दुकान पर लगे इस पोस्टर पढ़कर लोग विधायक साहब जमकर ट्रोल कर रहे हैं. मोहम्मद अकरम का कहना है पार्टी केवल पैसे वाले कैंडिटेस पर ही दांव लगा रही है.उन्हें उनकी गरीबी के कारण टिकट नहीं मिला.

निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

अकरम ने कहा कि पहले पार्टी ने उन्हें भरोसा दिलाया कि उन्हें टिकट मिलेगा. अकरम  भी ताल ठोककर मैदान में उतर गए. लेकिन अंत में उनके हाथ टिकट नहीं आया. फिलहाल अकरम यादव ने पर्चा भर दिया है और अब मैदान में डटे रहने का फैसला किया है. सपा ने यहाँ पर गौतम यादव को टिकट दिया है जो कुछ ही समय पहले पार्टी में आये हैं. सपा उनको अपना बेहतर कैंडिडेट मान रही है. सपा को उनकी जीत का पूरा भरोसा है. गौतम यादव इलाके के धनबली भी माने जाते है.

देखना दिलचस्प होगा कि यहाँ सपा को अकरम की नाराजगी का कोई खामियाजा भुगतना पड़ेगा या फिर गौतम यादव अपनी जीत का परचम फहराएंगे.

Trending news