Rashifal 17 October 2023: मेष समेत इन 2 राशियों के लिए भागदौड़ का दिन, इन जातकों को होगा धन लाभ, पढ़ें आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1917864

Rashifal 17 October 2023: मेष समेत इन 2 राशियों के लिए भागदौड़ का दिन, इन जातकों को होगा धन लाभ, पढ़ें आज का राशिफल

Rashifal 17 October 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 17 अक्टूबर, दिन मंगलवार है...

 

 

Rashifal 17 October 2023: मेष समेत इन 2 राशियों के लिए भागदौड़ का दिन, इन जातकों को होगा धन लाभ, पढ़ें आज का  राशिफल

Aaj Ka Rashifal 17 October ​ 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 17 अक्टूबर, दिन मंगलवार है. ये दिन हनुमान जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशि: मेष राशि के लोगों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. आज अटके काम पूरे होंगे.घर-परिवार में चल रहे विवादों के कारण परेशान रहेंगे. आज के दिन नौकरी में भागदौड़ ज्यादा रहेगी. नौकरी करने वाले जातकों को किसी खास काम के लिए सिलेक्ट किया जा सकता है, इसमें आपको कामयाबी मिलेगी.

वृषभ राशि: वृषभ राशि के लोगों के लिए दिन मध्यम रहेगा. आज खर्चे ज्यादा हो सकते हैं, सोच समझ कर चलें. घर में होने वाले कार्यक्रमों में भागदौड़ अधिक होगी. आज जीवनसाथी की चिंता रहेगी. बिजनेस में कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हैं तो  शुरू कर सकते हैं,  आपको कामयाबी मिलेगी.माता-पिता के साथ में कुछ अच्छे फल बिताएंगे.

मिथुन राशि: इन जातकों के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा.  वैवाहिक जीवन ठीक रहेगा. शाम को परिवार के साथ घूमने जाने का प्लान बनाएंगे. आज संतान सुख मिलेगा.शाम को किसी खास से मुलाकात हो सकती है. कहीं बाहर घूमने जाने का प्रोग्राम भी बना सकते हैं. नौकरी करने वाले जातकों की पदोन्नति के योग बन रहे हैं.

कर्क राशि:  कर्क राशि के लिए दिन मध्यम रहेगा. आज सेहत का ध्यान रखें. बिजनेस ठीक चलेगा, धन लाभ हो सकता है. कहीं पर निवेश खर सकते हैं, शुभ समय है. घर के कार्यों में महिलाओं के ऊपर बहुत अधिक जिम्मेदारियां बढ़ेंगी. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा.

सिंह राशि: सिंह राशि के लिए दिन शानदार रहेगा. धन लाभ हो सकता है. आज किसी के  साथ विवाद न करें, बात बढ़ सकती है. परिवार में बुजुर्गों का साथ मिलेगा. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.

कन्या राशि: कन्या राशि के लिए दिन तनाव भरा रह सकता  है. नौकरी में परिश्रम ज्यादा होगा. छात्रों के लिए दिन ठीक रहेगा. कहीं पर निवेश नहीं करें. नौकरी करने वाले जातकों के लिए दिन थोड़ा सावधानी से रहने वाला रहेगा. ऑफिस में किसी भी प्रकार की अफवाहें उड़ें तो घबराना नहीं है, सब ठीक हो जाएगा.

तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए दिन ठीक रहेगा. कामकाज बेहतर होगा और मुनाफा भी हो सकता है. अटके पैसे मिल सकते हैं. समाज में सम्मान मिलेगा. कहीं पर निवेश करना शुभ रहेगा. आपके व्यापार में घाटा हो सकता है, थोड़ा सा सावधान रहे. शहर से बाहर घूमने जाने का प्लान बना रहे हैं तो अभी अपना फैसला टाल दें, किसी प्रकार का कोई नुकसान हो सकता है.  

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. संतान की तरफ से दुखी रहेंगे. लव लाइफ ठीक चलेगी, शाम को डिनर पर जा सकते हैं. कहीं निवेश शुभ रहेगा.  शुभ समाचार मिलेंगे. आज किसी से विवाद न करें. व्यापार से आपको आर्थिक लाभ होगा,  जिससे आर्थिक स्तर भी बहुत ऊंचा रहेगा.  

धनु राशि: धनु राशि के लोगों के लिए दिन बिजी रहेगा. आज कहीं से कुछ अच्छा समाचार सुनने को मिल सकता है. आज नए कार्य की शुरुआत लाभप्रद रहेगी. परिवार में शांति बनी रहेगी. जीवन आध्यात्म की तरफ मुड़ सकता है. बेरोजगारों को कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. 

मकर राशि: मकर राशि के लोगों के लिए दिन मिला जुला रहेगा.  जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. आज किसी से विवाद न करें. आज फालतू खर्च होंगे.  आज पुराना कार्य अटका पूरा हो सकता है.  प्रॉपर्टी में किसी प्रकार का धन का निवेश करना चाहते हैं तो सलाह से ही आप आगे बढ़े. 

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लोगों के लिए दिन बढ़िया रहेगा.  आज कुछ अच्छा सुनने को मिलेगा. आज संतान से मनभेद होगा. अटका हुआ  पैसा मिल सकता है.  कहीं किसी  यात्रा पर जाना हो सकता है, वहां से लाभ होगा. ऑफिस में आपके ऊपर काम का प्रेशर कम रहेगा. 

मीन राशि: मीन राशि के लोगों के लिए दिन मध्यम रहेगा. नौकरी की तलाश आज पूरी हो सकती है. कहीं काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है.नौकरी और यात्रा से लाभ होगा. आज परिवार में किसी बात को लेकर थोड़ा सा तनाव हो सकता है. राजनीति कार्यक्षेत्र में लगे हुए लोगों को सफलता मिल सकती है. 

 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

दिवाली से पहले घर से निकाल फेंके ये अशुभ पौधे, इनमें होता है प्रेत आत्मा का साया!

WATCH: व्रत के भोग में शामिल करें ये 5 चीजें, कभी महसूस नहीं करेंगे कमजोरी और थकान

 

Trending news