Ragneeti Love Story: दूर देश में परिणीति-राघव की पहली मुलाकात, ऐसे शुरू हुई ​Ragneeti की लव स्टोरी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1883784

Ragneeti Love Story: दूर देश में परिणीति-राघव की पहली मुलाकात, ऐसे शुरू हुई ​Ragneeti की लव स्टोरी

​Ragneeti wedding: इस वीकेंड लोग एक हाई प्रोफाइल शादी देखेंगे. इस वीकेंड उदयपुर में परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शादी से पहले आइए जानते हैं कपल की कैसी रही है लव स्टोरी.

Parineeti Chopra-Raghav Chadha

Parineeti Chopra-Raghav Chadha wedding: बॉलीवुड की स्टार परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता व सांसद राघव चड्ढा इस वीकेंड शादी के बंधन में बंधेंगे. राजस्थान के उदयपुर में 24 सितंबर को दोनों शादी करने वाले हैं. कपल के ग्रैंड वेडिंग की बहुत ज्यादा चर्चा है. दोनों की जोड़ी भी लोगों को खूब पसंद आ रही है. आइए एक नजर डालते हैं इस कपल की लव स्टोरी पर, कब और कहां से इसकी कहानी शुरू हुई ये सबकुछ आइए जानते हैं. 

प्यार का अहसास
परिणीति चोपड़ा और राघव ने इसी साल मई महीने में सगाई की थी. सागई का ये फंक्शन काफी वक्त तक सुर्खियों में रहा था और अब दोनों की शादी को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट है. हालांकि यह जोड़ी अपनी सगाई और शादी की चर्चाओं के बाद से काफी लाइम लाइट में रही है लेकिन दोनों एक दूसरे को काफी वक्त से जानते हैं. दोनों की पहली मुलाकात विदेश में हुई और अपने देश में दोनों ने एक दूसरे के लिए प्यार का अहसास किया. 

लाइफ पार्टनर 
दोनों ने कई साल तक एक-दूसरे को डेट किया और तब जाकर एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया. यह कपल फिलहाल अपनी शादी को लेकर बी टाउन में छाया हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यूके में परिणीति और राघव की पहली मुलाकात हुई, तब दोनों वहां अपने कॉलेज की पढ़ाई करने में लगे थे. मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल में परिणीति ने एडमिशन लिया था तो वहीं फेमस लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में राघव ने अपनी पढ़ाई की. यही समय था जब दोनों की एक दूसरे से मुलाकात हुई और दोस्ती का रिश्ता चल पड़ा. तब दोनों ने सोचा नहीं था कि वो एक दूसरे के लाइफ पार्टनर बन जाएंगे. 

शादी पर परिणीति का बयान 
एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति ने कई बातों का खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि कैसे वो कभी भी किसी राजनेता के साथ रिलेशनशिप में रहना नहीं पसंद करेंगी. एक्ट्रेस ने साफ कह दिया था कि 'किसी पॉलिटिशियन से मैं शादी नहीं करना चाहती.' उन्होंने कहा था कि ऑप्शन्स बहुत से है लेकिन कभी भी मैं किसी लीडर से नहीं शादी करना चाहती हूं.' लेकिन देखने वाली बात है कि तब का दिन है और का, परिणीति एक नेता से ही शादी करने जा रही हैं. 

'रागणीति का दिल'
मीडिया रिपोर्ट्स पर गौर करें तो इम्तियाज अली की 'चमकीला' के सेट पर रागनीति की लव स्टोरी शुरू हुई. फिल्म में परिणीति के को-स्टार दिलजीत दोसांझ थे. तब सेट पर  राघव अपनी दोस्त परी से मिलने आए थे और यह मुलाकात उनके लिए लाइफ चेंजिग साबित हो गया. यह मुलाकात मैजिकल मोमेंट लेकर आई. इसी दौरान राघव ने प्यार का एहसास किया, हालांकि परिणीति के दिल में भी राघव ही थे इसका परिणीति को भी एहसास हुआ. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और आज एक-दूसरे के साथ दोनों पूरी जिंदगी गुजारने को तैयार हैं. लवबर्ड शादी के बंधन में बंधने को पूरी तरह तैयार है.

और पढ़ें- Shaniwar Ke Upay: नजर दोष हो या बड़ी विपदा, शनिवार को करें ये अचूक उपाय, शनिदेव होंगे प्रसन्न 

और पढ़ें- Radha Ashtami 2023: राधा अष्टमी पर बन रहे हैं 3 अति शुभ योग, आज इस मुहूर्त पर करें राधारानी की पूजा

Watch: पिता-पुत्र की दौड़ा कर हत्या, सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो

Trending news