UP Road Accident: यूपी में हादसों का मंगलवार, बलिया में 6, शाहजहांपुर में 3, संभल-बहराइच में 2 की मौत, कुशीनगर एक्सीडेंट में तीन घायल
Advertisement

UP Road Accident: यूपी में हादसों का मंगलवार, बलिया में 6, शाहजहांपुर में 3, संभल-बहराइच में 2 की मौत, कुशीनगर एक्सीडेंट में तीन घायल

UP Road Accident:उत्तर प्रदेश के मंगलवार का दिन अशुभ रहा. देर रात से अब तक प्रदेश भर में हुए सड़क हादसों में कुल 11 लोगों की मौत हो गई है.

UP Road Accident: यूपी में हादसों का मंगलवार, बलिया में 6, शाहजहांपुर में 3, संभल-बहराइच में 2 की मौत, कुशीनगर एक्सीडेंट में तीन घायल

मनोज चतुर्वेदी/राजीव: उत्तर प्रदेश के बलिया में मंगलवार तड़के तेज रफ्तार पिकअप और जीप में जोरदार टक्कर हो गई. इस दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है और 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया. मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं. शाहजहांपुर, संभल, बहराइच और कुशीनगर में सड़क हादसे हुए हैं. आज यूपी में अलग-अलग जगहों पर हुए हादसों में कुल 10 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है.

सीएम योगी ने लिया संज्ञान
सीएम योगी ने बलिया-शाहजहांपुर के मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के  निर्देश दिए है.घायलों के समुचित उपचार के दिए निर्देश.

दरअसल बलिया जनपद के दोकटी थाना अंतर्गत सूघर छपरा गांव के सामने देर रात तेज रफ्तार पिकअप ने सामने से आती दो जीप को टक्कर मार दी. वाहनों के आमने-सामने की टक्कर के बाद चीख पुकार मच गई. वहीं स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को सोनबरसा और जिला चिकित्सालय भेजा. जहां डॉक्टरों ने 6 लोगों के मौत की पुष्टि कर दी तो वहीं आठ घायलों का इलाज चल रहा है. मृतकों में 2 बच्चे भी शामिल हैं. जीप सवार लोग तिलक के कार्यक्रम में शामिल होकर वापस अपने घर लौट रहे थे.

शाहजहांपुर-सड़क हादसे में तीन छात्रों की मौत
वहीं शाहजहांपुर में भी एक बड़ा हादसा हुआ है. छात्रों से भारी ईको वैन पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में चार छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई. 6 छात्र गंभीर रूप से घायल हुए हैं. छात्र हाई स्कूल का पेपर देने जा रहे थे.  घायलों को मेडिकल कॉलेज में भेजा गया. ये हादसा वैन का टायर फटने से हुआ. थाना काट के जरावन गांव के पास की घटना.

संभल: एक युवक की मौत
शादी की दावत में जा रहे 2 बाइक पर सवार लोगों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. बाइक पर सवार 1 युवक की मौके पर ही मौत हो गई और चार लोग गंभीर घायल हो गए. हादसे के वाद वाहन चालक वाहन लेकर फरार हो गया. पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. नखासा थाना इलाके के हसनपुर रोड पर सड़क हादसा हुआ.

कुशीनगर: तीन लोग घायल
कुशीनगर में अनियंत्रित तेज रफ्तार कार पुल के डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तेज रफ्तार होने की वजह से टक्कर के बाद कार पनिहवा पुल पर पलट गई. कार सवार यूपी से बिहार की तरफ जा रहे थे. ये हादसा कुशीनगर खड्डा थाना क्षेत्र के पनियहवा पुल पर बीती देर हुआ.

बहराइच: कुत्तों के झुंड ने बाईक सवार को दौड़ाया, हादसे में एक की हुई मौत
कोतवाली नानपारा के गुरुगुट्टा गांव निवासी दो दोस्त बाइक से एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे, तभी रास्ते में कुत्तों के झुंड ने दौड़ा लिया,जिससे बाइक पलट गई और एक की मौत हो गई. दोनों को बहराइच अस्पताल ले जाया गया जिसमें देशराज की मौत हो गई. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव मर्चरी में रखवा दिया है. वहीं घायल युवक द्वारा जानकारी देते हुए बताया कि वह दोनों जिगरी दोस्त हैं साथ में पढ़ते थे और एक मांगलिक कार्यक्रम में जा रहे थे तभी अचानक कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया और एक कुत्ता बाइक से टकरा गया जिससे दोनों घायल हो गए. इस हादसे में देशराज की मौत हो गई.

UP Weather Update: ठंड ने लिया यू-टर्न, यूपी के इन 17 जिलों में बारिश के साथ पड़ेंगे ओले

Trending news