Hapur News: मामा ने ढाई साल की भांजी से रेप का किया प्रयास, पंचायत ने आरोपी को दो जूते मार कर छोड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1761848

Hapur News: मामा ने ढाई साल की भांजी से रेप का किया प्रयास, पंचायत ने आरोपी को दो जूते मार कर छोड़ा

Hapur News: हापुड़ में एक शख्स ने अपनी 2.5 साल की भांजी से रेप की कोशिश की. पंचायत ने आरोपी को इतने बड़े अपराध के लिए महज दो जूते मारकर छोड़ने का फैसला सुनाया. फिलहाल मामला पुलिस के संज्ञान में आ गया है. 

Hapur Rape Case

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां थाना गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के एक गांव में मामा ने अपनी ढाई साल की भांजी से दुष्कर्म का प्रयास किया. इस दौरान गांव के ही एक युवक ने देख लिया तो उसने शोर मचा दिया. शोर सुनकर परिवार के लोग भी पहुंच गए. इसके बाद मामला पंचायत में पहुंचा. जहां पंचायत ने इस गंभीर अपराध के लिए आरोपी को महज दो जूते मारकर छोड़ने का फैसला सुनाया. 

हालांकि, बाद में मामला पुलिस तक जा पहुंचा. फिलहाल पुलिस एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई. सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि इस मामले में पुलिस की टीमों का गठन किया गया है. आरोपी मामा फरार है. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. मासूम बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया गया है. पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है. 

हरदोई में लड़की की रेप के बाद हत्या की आशंका
हरदोई जिले में भी इंसानियत को शर्मसार करता हुआ एक मामला सामने आया है. यहां पचदेवरा थाना क्षेत्र के बिसौली गांव के खेत में एक लड़की का खून से सना हुआ शव पड़ा मिला था. उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे और मौके पर काफी खून भी मिला. ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव की शिनाख्त का प्रयास किया. कुछ देर बाद पता चला कि लड़की उसी गांव की रहने वाली एक है और कक्षा 8 में पढ़ती थी. ग्रामीणों ने लड़की की रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. 

शरीर पर चोट के मिले निशान 
घटना की जानकारी पाते ही सीओ शाहाबाद हेमंत उपाध्याय और एसपी राजेश द्विवेदी मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया. साथ ही परिजनों से बात की. एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया देखकर लग रहा है कि लड़की की गला काट कर हत्या की गई है. शरीर पर अन्य भी चोटों के निशान हैं. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. उन्होंने बताया कि पूरे मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. घटना में किसी करीबी का हाथ हो सकता है. इस घटना का जल्द ही खुलासा किया जाएगा. 

Noida News: अंडा देर से देने पर भड़क उठे पुलिस वाले, मारपीट करने के बाद तोड़ डाली दुकान, मचाया बवाल

Budaun News : बदायूं में गंगा एक्सप्रेस वे के कार्य के लिए खोदे गए गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत

WATCH: हर किसी को भंडारा क्यों नहीं खाना चाहिए, जानें क्या कहते हैं शास्त्र और विद्वान

Trending news