स्‍कूल जाते समय पड़ोसी युवक करता था छेड़छाड़, तंग आकर 11वीं की छात्रा ने की आत्‍महत्‍या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2045828

स्‍कूल जाते समय पड़ोसी युवक करता था छेड़छाड़, तंग आकर 11वीं की छात्रा ने की आत्‍महत्‍या

Hapur News : हापुड में 16 वर्षीय एक किशोरी आदर्श नगर इंटर कॉलेज में 11वीं की छात्रा थी. पड़ोस का ही रहने वाला युवक स्‍कूल आते-जाते समय करता था छेड़छाड़. 

सांकेतिक तस्‍वीर

Hapur News : यूपी के हापुड़ जिले में कक्षा 11वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि किशोरी को पड़ोस में ही रहने वाला युवक स्कूल आते-जाते छेड़छाड़ करता था. इतना ही नहीं राह चलते उसे परेशान करता रहता था. इससे तंग आकर युवती ने मौत को गले लगा लिया. आरोपी युवक के खिलाफ हापुड़ पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, हापुड में 16 वर्षीय एक किशोरी आदर्श नगर इंटर कॉलेज में 11वीं की छात्रा थी. पुलिस को दी तहरीर में बताया गया कि पड़ोस का ही रहने वाला कृष्ण पुत्र सुनील सैनी आएदिन उसकी बहन से छेड़छाड़ करता था. आरोप है कि स्‍कूल आते-जाते समय भी आरोपी युवक छात्रा पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी करता था. इसकी शिकायत छात्रा ने अपने भाई से भी की थी. 

भाई के समझाने के बाद भी करता रहा छेड़छाड़ 
आरोप है कि भाई के समझाने के बाद भी आरोपी युवक उसकी बहन को परेशान करता रहा. आरोप है कि छात्रा जब 4 जनवरी को स्कूल से वापस आ रही थी, तभी आरोपी युवक ने उससे अभद्रता की और छेड़छाड़ की.  छात्रा के विरोध करने पर युवक ने अंजाम भुगतने की धमकी तक भी दे दी. 

अपने कमरे में फांसी के फंदे पर झूल गई युवती 
परिजनों का कहना है कि छेड़छाड़ से तंग आकर युवती ने देर रात अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. अंतिम संस्कार करने के बाद मृतका के भाई ने पुलिस में तहरीर देकर आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. वहीं, इस पूरे मामले पर एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि गढ़मुक्तेश्वर थाने में एक किशोरी के द्वारा छेड़छाड़ से त्रस्त होकर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है. 

मृतका के भाई ने दर्ज कराई रिपोर्ट 
एसएसपी ने बताया कि घटना के संबंध में मृतका के भाई ने शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच-पड़ताल करनी शुरू कर दी है और आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए दबिशें दी जा रही हैं. जल्‍द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उस पर सख्‍त कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news