Ghaziabad News: कपड़े बदलती महिलाओं के 300 से ज्यादा वीडियो फुटेज मिलीं, मंदिर का फरार महंत चला रहा था गिरोह!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2264421

Ghaziabad News: कपड़े बदलती महिलाओं के 300 से ज्यादा वीडियो फुटेज मिलीं, मंदिर का फरार महंत चला रहा था गिरोह!

Ghaziabad News: गाजियाबाद के मुरादनगर में सामने आए सीसीटीवी मामले में पुलिस ऐक्शन में हैं. महंत के पास फिलहाल 300 से ज्यादा महिलाओं का गंदा वीडियो बरामद किया गया है.

changing room cctv case Ghaziabad

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में पड़ने वाले मुरादनगर में एक मामला सामने आया था. मामला गंगनहर घाट परिसर यानी 'छोटा हरिद्वार' में महिला चेंजिंग रूम के ऊपर सीसीटीवी कैमरा लगाने का है जिसे लेकर अब चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. दरअसल, पुलिस को मामले में आरोपी महंत मुकेश गोस्वामी के फोन में गंगनहर घाट पर स्नान करने आई महिलाओं की करीब 300 से अधिक वीडियो फुटेज मिली हैं. 

महिलाओं की संख्या में भारी कमी
मामले को लेकर ये भी खुलासा हो रहा है कि 70 से अधिक फुटेज चेंजिंग रूम के हैं. ये सभी वीडियो फूटेज पिछले पांच दिन के अंदर के हैं और इस अवधि में सैकड़ों महिलाओं ने चेंजिंग रूम का इस्तेमाल कपड़े बदलने के लिए किए था. पुराना डेटा रिकवर किया जा सके इसके लिए पुलिस द्वारा मोबाइल को लैब में भेजने से जुड़ी तैयारी की जा रही है. दूसरी ओर यह शर्मनाक मामला जह सामने आाय को स्नान के लिए नहर पहुंने वाली महिलाओं की संख्या में भारी कमी देखी गई है और सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.

गिरोह से मिले होने का शक
पुलिस को शक है कि महंत का ये घिनौना खेल काफी समय से चल रहा था. जानकारी है कि सिर्फ महंत के मोबाइल फोन से ही सीसीटीवी कनेक्ट था और शनि मंदिर घाट की जिम्मेदारी महंत का बेटे और बहु के साथ कई और लोगों के बास था. महंत के किसी गिरोह से मिले होने का भी शक पुलिस द्वारा जताया जा रहा है. जो इस तरह का वीडियो क्लिप खरीदता है. 

महंत पर पहले ही कई मामले दर्ज 
मसूरी सर्किल एसीपी नरेश कुमार के मुताबिक महंत का मोबाइल फिलहाल कब्जे में ले लिया गया है और लैब में इसकी जांच की जा रही है. वहीं आरोपी की तलाश की जा सके इसके लिए फिलहाल दो टीमों का गठन कर दिया गया है. हरिद्वार से लेकर मुजफ्फरनगर व कई और जगहों पर ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है. डीसीपी ग्रामीण विवेक चंद्र यादव के मुताबिक एक मुकदमा मेरठ और तीन मुकदमे गाजियाबाद के अलग अलग थानों में महंत मुकेश गोस्वामी के खिलाफ दर्ज हैं.

महंत मुकेश गोस्वामी का दबदबा
बीस साल पहले सिंचाई विभाग की निगरानी में गंगनहर घाट था लेकिन 2004 में महंत ने धीरे धीरे अपने पैर जमाने शुरू कर दिए और दबदबा कायम करते ही उसने घाट पर कई मंदिर बनवाए. हालांकि, गंगनहर पटरी पर शनि मंदिर के पास से सिंचाई विभाग की टीम ने शनिवार को ही चेंजिग रूम हटाया और शुक्रवार को भी बुलडोजर से अतिक्रमण पर चोट किया. बता दें कि बीते 21 मई को एक गांव की रहने वाली महिला अपनी 14 साल की बेटी को लेकर गंगनहर में स्नान के लिए पहुंची थी जब वह चेंजिंग रूम में गई तो उन्हें सीसीटीवी कैमरा दिखा था. फिर क्या था  महिला ने जमकर हंगामा किया.

Trending news