Kanpur News: देखते ही देखते भरभरकर गिरा औरैया के जामा मस्जिद का छज्जा दर्जनभर से अधिक नमाजी घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2295928

Kanpur News: देखते ही देखते भरभरकर गिरा औरैया के जामा मस्जिद का छज्जा दर्जनभर से अधिक नमाजी घायल

Kanpur News: आज सुबह बकरीद की नमाज अदा करने के पहले जामा मस्जिद का छज्जा टूट गई. जिससे एक दर्जन से अधिक नमाजी घायल हो गए. जानिए क्या है छज्जा गिरने की वजह....

Auraiya Jama Masjid

Gaurav Shrivastava /Auraiya: औरैया जनपद के दिबियापुर थाना क्षेत्र से एक खबर सामने आ रही है जहां जामा मस्जिद का छज्जा टूटने से एक दर्जन से ज्यादा लोगों घायल हो गए. आज सुबह बकरीद की नमाज अदा करने के पहले जामा मस्जिद का छज्जा टूट गई. जिससे एक दर्जन से अधिक नमाजी घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थय केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया. 

नमाज अदा करने से पहले
आपको बता दें कि दिबियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पढ़ने वाली जामा मस्जिद पर नमाज अदा करने के पहले कुछ नमा जी लड़के छज्जे पर चढ़ गए. छज्जा कमजोर अवस्था में था जिससे वह भरवारा कर नीचे गिर गया. इसकी वजह से एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस ने घायलों को आनंन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दिबियापुर में भर्ती कराया जहां उनका डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज किया. हालांकि इस घटना में किसी भी नमा जी को कोई गंभीर चोटें नहीं आई. 

क्षेत्र अधिकारी महेंद्र प्रताप सिंह
फिलहाल सभी का प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें अपने घर भेज दिया गया है. इस मौके पर क्षेत्र अधिकारी महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि छज्जा जीण सीड अवस्था में था और ज्यादा लोग चढ़ने की वजह से वह टूटकर गिर गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलो को प्राथमिक उपचार के लिए भेज दिया था जिसकी वजह से सभी घायल ठीक है. जिसकी वजह से कानून व्यवस्था की स्थिति नहीं है. 

और पढ़ें- Eid-al-Adha 2024: यूपी के सभी जिलों में ईद-उल-अजहा को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट, नियम तोड़ने वालों पर होगी कार्रवाई

Bakrid in UP: बकरीद में सड़क पर नमाज हुई तो... यूपी पुलिस प्रशासन ने जारी की चेतावनी
 

Trending news