Shahajhanpur News : झुलसा देने वाली गर्मी में परिवार सहित धरने पर सभासद, विधायक के निजी सचिव पर जमीन कब्जाने का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2295839

Shahajhanpur News : झुलसा देने वाली गर्मी में परिवार सहित धरने पर सभासद, विधायक के निजी सचिव पर जमीन कब्जाने का आरोप

UP : शाहजहांपुर में निगोही की सभासद संध्या सिंह भीषण गर्मी में परिवार के साथ खीरनीबाग स्थइत जीआईसी मैदान में तीन दिन से धरने पर बैठी हुई है. उन्होंने पुलिस प्राशासन से न्याय दिलाने की मांग की है. 

Land dispute

शिव कुमार/ शाहजहांपुर :  उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के तिलहर से भाजपा विधायक के निजी सचिव पर मकान पर कब्जा करने का आरोप लगाते हुए सभासद भीषण गर्मी में परिवार के साथ खिरनीबाग स्थित जीआईसी मैदान में धरने पर बैठीं हुई है और भूख हड़ताल करने की धमकी दी है. उन्होनें पुलिस प्रशासन से न्याय दिलाने की मांग की है. धरना-प्रदर्शन के छठे दिन भी प्रशासन ने कोई ठोस हल नहीं निकाला है.

निगोही थाना क्षेत्र के मोहल्ला आदर्श नगर निवासी संध्या सिंह सभासद है. एसपी को पत्र देकर बताया कि उन्होनें निगोही में जमीन खरीदकर बैनाम कराया था. इस पर चार दुकानें और मकान का निर्माण कराया था. तिलहर से भाजपा विधायक सलोना कुशवाहा के निजी सचिव आशुतोष सिंह ने थाना पुलिस से मिलीभगत करके उनकी जमीन पर कब्जे का प्रयास किया है.

छह दिन से धरने पर बैठने के बाद एसडीएम सीओ सिटी और सिटी मजिस्ट्रेट समेत भारी पुलिस बल धरना स्थल पर पहुंच गया और जबरन परिवार को उठाने की कोशिश करने लगा.  इस दौरान महिलाओं और परिवार के लोगों की पुलिस के साथ तीखी झोंक हुई और हंगामा बढ़ने के बाद पुलिस और प्रशासन बैरन लौट गए. 

Trending news