Lucknow News: लखनऊ के नामी होटल में प्रेमी ने प्रेमिका को बुलाया और चाकू से गोद डाला, रोंगटे खड़ी करने वाली कहानी
Advertisement

Lucknow News: लखनऊ के नामी होटल में प्रेमी ने प्रेमिका को बुलाया और चाकू से गोद डाला, रोंगटे खड़ी करने वाली कहानी

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के नामी होटल में खून से लथपथ प्रेमी प्रेमिका मिले हैं. उन्हें पुलिस ने तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस हमले की वजह पता करने में जुटी है.

 

UP Police (फाइल फोटो)

Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के नामी होटल में खून से प्रेमी-प्रेमिका मिले हैं. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक होटल के कमरे में युवक-युवती खून से लथपथ हालत में मिले. इसके बाद पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया. बताया जा रहा है कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे और थोड़ी देर पहले ही उन्होंने होटल में कमरा लिया था. लड़की की शादी कहीं और तय हो गई थी, जिससे युवक ने नाराज होकर उस पर चाकू से हमला कर दिया. हालांकि युवती के भाई ने उसके प्रेमी पर हत्या की कोशिश का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है. कैसरबाग़ थाना क्षेत्र के होटल मेज़बान का मामला है. 

जानकारी के मुताबिक, कैसरबाग थाना क्षेत्र के एक होटल में लड़का-लड़की दोनों रुके थे. लेकिन थोड़ी देर बाद कमरे से जोर-जोर से रोने चीखने की आवाजें आने लगीं. होटल स्टॉफ वहां पहुंचा तो लड़की और लड़की दोनों लहूलुहान अवस्था में मिले. आनन-फानन में पुलिस को खबर दी गई. पुलिस उन्हें तत्काल अस्पताल ले गई. 

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, लड़के ने पहले लड़की को शादी तोड़ने के लिए मनाने का प्रयास किया, लेकिन जब वो प्रेमी से अलग अपनी शादी पर अड़ी रही तो उसने चाकू से हमला कर दिया. उस पर ताबड़तोड़ चाकू से वार किए. फिर अपनी गर्दन पर भी चाकू से वार किया. हालांकि दोनों की हालत स्थिर बताई जाती है. 

हालांकि लड़की के घरवालों ने अलग ही कहानी बताई है. उनका कहना है कि लड़के ने उनकी बेटी को बहाने से होटल बुलाया था और फिर उस पर हमला कर दिया. पुलिस दोनों पक्षों के बयान के बाद मामले में कानूनी कार्रवाई कर रही है. लड़के को इलाज के बाद स्वस्थ होने पर गिरफ्तार किया जा सकता है.

और पढ़ें

UP में नहीं चलेंगे दाखिल-खारिज जैसे शब्द, योगी सरकार ने पलटा 115 साल पुराना नियम

PM मोदी ने देवभूमि पर कविता से दिल जीता, देहरादून से दिल्ली दूर नहीं का दिया संदेश

 

Trending news