लूडो में जीता मगर हार गया मौत की बाजी, जीत के रुपयों के लिए दोस्‍त को उतार दिया मौत के घाट, यूपी में सनसनीखेज मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1809161

लूडो में जीता मगर हार गया मौत की बाजी, जीत के रुपयों के लिए दोस्‍त को उतार दिया मौत के घाट, यूपी में सनसनीखेज मामला

Hapur News : लूडो में रुपये हारने पर दोस्त को उतार दिया मौत के घाट. बोरे में बंद कर शव गंग नहर में फेंका. पुलिस ने दो आरोपी दोस्तों को किया गिरफ्तार, नहर में युवक के शव की तलाश जारी. 

फाइल फोटो

अभिषेक माथुर/हापुड़ : यूपी के हापुड़ से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां दो दोस्तों ने अपने एक दोस्त की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव को रात के अंधेरे में बोरी में बंद कर गंग नहर में फेंक दिया. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया है. 

यह है मामला 
हापुड़ के थाना देहात क्षेत्र के गांव गोंदी में रहने वाले इसरार का 20 वर्षीय बेटा नादिश 20 जुलाई से ही गायब चल रहा था. परिजन और पुलिस लगातार नादिश की तलाश में जुटे हुए थे. पुलिस ने पूछताछ के दौरान गांव के ही दो युवक नौशाद पुत्र फजरूद्दीन और फैजान अली पुत्र अता हुसैन को हिरासत में लिया था. बताया जा रहा है कि दोनों युवक नादिश के दोस्त थे. पुलिस ने जब इनसे सख्ती से पूछताछ की, तो नादिश के रहस्यमयी तरीके से गायब होने के पूरे मामले से पर्दा हट गया. 

लूडो में हारा था पैसे 
युवकों ने पुलिस को बताया कि 20 जुलाई को वह मक्का के खेत में मोबाइल फोन पर लूड़ो खेल रहे थे. लूड़ो में भी हार और जीत के लिए रुपये दांव पर लगे हुए थे. लूड़ो खेलने के दौरान नादिश 15 हजार रुपये जीत गया. हार के बाद नौशाद और फैजान ने नादिश से जब जीते हुए रुपयों को वापस किए जाने की मांग की, तो विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों युवक नौशाद और फैजान ने नादिश की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद दोनों आरोपी युवक नादिश के शव को खेत में ही पड़ा छोड़कर अपने-अपने घर चले गए. 

शव को बोरे में किया बंद 
दोनों आरोपी युवकों ने पुलिस को बताया कि रात के समय दोनों युवक प्लानिंग के तहत बाइक पर सवार होकर वापस खेत पर पहुंचे, जहां उन्होंने नादिश के शव को एक बोरे में बंद किया और रात के अंधेरे में गंग नहर में ले जाकर बोरे को फेंक दिया. मृतक नादिश के शव की तलाश के लिए सर्चिंग अभियान जारी है. गोताखोरों की मदद से गंग नहर में बोरे में बंद नादिश के शव को तलाशा जा रहा है. 

पुलिस ने दी जानकारी 
पुलिस क्षेत्राधिकारी अशोक सिसोदिया ने बताया कि 20 जुलाई को युवक की हत्या किए जाने के संबंध में हापुड़ के थाना देहात क्षेत्र में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और कार्रवाई करते हुए गांव के ही दो आरोपी दोस्तों नौशाद और फैजान को गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों आरोपियों ने दोस्त नादिश की हत्या किए जाने का जुर्म कबूल किया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवकों को जेल भेज दिया है.

WATCH: सीमा हैदर से कैसे बिल्कुल अलग है भारत से पाकिस्तान पहुंची अंजू की कहानी

Trending news