भगवा रंग में रंगे अमिताभ बच्चन 17 दिनों में दूसरी बार पहुंचे अयोध्या, रामलला दर्शन के बाद क्यों पहुंचे ज्वेलरी शोरूम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2102442

भगवा रंग में रंगे अमिताभ बच्चन 17 दिनों में दूसरी बार पहुंचे अयोध्या, रामलला दर्शन के बाद क्यों पहुंचे ज्वेलरी शोरूम

Amitabh Bachchan: बॅालीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन एक बार फिर रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंचे. वो एयरपोर्ट से सीधा राम मंदिर पहुंचे और रामलला की पूजा अर्चना की.

 

Amitabh Bachchan ayodhya

Amitabh Bachchan: बॅालीवुड अभिनेता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 17 दिनों में दूसरी बार अयोध्या पहुंचे. भगवा पोशाक पहने मंदिर पहुंचे अमिताभ ने प्रभु रामलला के दर्शन  के साथ पूजा अर्चना की. अमिताभ अपने बेटे अभिषेक के साथ इससे पहले 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा  समारोह में शामिल हुए थे.

अभिनेता ने प्रभु राम का आशीर्वाद लिया 
अयोध्या में अमिताभ बच्चन के आगमन को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. मुंबई से सीधे  अयोध्या महर्षि इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचे. इसके बाद सुरक्षा कर्मियों के बीच  अभिनेता रामलला के दर्शन के लिए राम मंदिर पहुंचे. मंदिर परिसर में  राम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास और ट्रस्ट के पदाधिकायों ने अमिताभ बच्चन का स्वागत किया. रामलला की पूजा अर्चना की और प्रभु राम का आशीर्वाद लिया .

भगवा रंग की जैकेट में दिखे अमिताभ
रामलला के दर्शन के दौरान पूरी तरह राम में खोए हुए नजर आए. पूरे भाव के साथ राम भक्ति में लीन दिखे.
इस दौरान अमिताभ सफेद कुर्ता और नारंगी रंग की जैकेट पहले हुए नजर आए. ट्रस्ट की ओर से तिलक लगाकर राम का पटका पहनाकर अमिताभ का स्वागत किया. सदी के नायक प्रभु राम के मंदिर में हाथ जोड़कर भगवान के आगे नतमस्तक दिखे. मंदिर परिसर में अमिताभ को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमी हुई थी.

ज्वैलरी शोरूम का किया उद्घाटन
अमिताभ बच्चन अयोध्या में एक ज्वैलरी शोरूम के उद्घाटन के लिए आए हुए हैं . मगर सीधे एयरपोर्ट से राम मंदिर रामलला के दर्शन के लिए पहुंचे. इसके बाद कमिश्नर गौरव दयाल के आवास पर पहुंचे. दरअसल ज्वैलरी शोरूम के उद्घाटन के लिए आए थे. अयोध्या के सिविल लाइन इलाके में यह ज्वैलरी शोरूम है. इस ज्वैलरी ब्रांड को वो एंबेसडर हैं.

यह भी पढ़ें- Ram Mandir Darshan: राम के दरबार में योगी सरकार, यूपी रोडवेज की 10 लग्जरी बसों से अयोध्या पहुंचेंगे मंत्री और विधायक

यह भी पढ़ें- सपा-भाजपा समेत सभी दलों के विधायक 11 फरवरी को जाएंगे अयोध्या, एक साथ करेंगे रामलला के दर्शन!

Trending news