Rashifal 13 October 2023: किसी को उधार ने दें वृषभ समेत ये 2 जातक, फंस सकते हैं पैसे, पढ़ें आपके लिए कैसा रहेगा शुक्रवार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1911856

Rashifal 13 October 2023: किसी को उधार ने दें वृषभ समेत ये 2 जातक, फंस सकते हैं पैसे, पढ़ें आपके लिए कैसा रहेगा शुक्रवार

Rashifal 13 October 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 13 अक्टूबर, दिन शुक्रवार है...

 

Rashifal 13 October 2023: किसी को उधार ने दें वृषभ समेत ये 2 जातक, फंस सकते हैं पैसे, पढ़ें आपके लिए कैसा रहेगा शुक्रवार

Aaj Ka Rashifal 13 October ​ 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 13 अक्टूबर, दिन शुक्रवार है. ये दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशि: मेष राशि के लिए दिन मध्यम दिखाई दे रहा है. कामकाज ठीक रहेगा, कुछ तनाव हो सकता है. आज खर्चे ज्यादा हो सकते हैं. गाड़ी चलाते समय  सावधानी बरतें, चोट लग सकती है. किसी रिश्तेदार का घर में आना हो सकता है. परिवार के साथ समय गुजारेंगे. 

वृषभ राशि: वृषभ राशि के लोगों के लिए दिन सही-सही रहेगा. ऑफिस में काम ज्यादा हो सकता है, इसलिए शाम को थकान होगी. आपके अटके पैसे वापस मिल सकते हैं.आज किसी को पैसे उधार ने दें.
छोटे बच्चे की सेहत का ध्यान रखें, मौसमी बदलाव बीमार कर सकता है.  

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लिए दिन मध्यम रहेगा. परिवार में शांति रहेगी. किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. धन लाभ हो सकता है. परिवार की किसी महिला सदस्य की सेहत चिंता का कारण हो सकती है. ऑफिस में ख़ुद को ख़ास महसूस करेंगे. शाम को किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी जो अच्छी रहेगी. 

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों के लिए दिन थोड़ा तनाव भरा रह सकता है. आज अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. बिजनेस नरम रहेगा.  किसी भी तरह का कहीं पर निवेश करने से बचें. शाम को कुछ अच्छी बात सुनने को मिल सकती है. आज  जीवनसाथी आज आपके लिए कुछ बहुत ख़ास करने वाला है, जिससे खुशी होगी.

सिंह राशि: सिंह राशि के लोगों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. सेहत में सुधार होगा. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट लग सकती है. किसी रिश्तेदार के घर पर जा सकते हैं.  किसी के साथ बहस करने से बचें, बात बढ़ सकती है. लव लाइफ में खटपट हो सकती है.

कन्‍या राशि: कन्या राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. कामकाज ठीक चलेगा, शाम को किसी दुविधा का सामना करना पड़ सकता है. परिवार में छुटपुट किसी बात पर सदस्यों के बीच बहस हो सकती है. शाम को किसी रिश्तेदार का घर में आना हो सकता है. किसी को पैसे उधार देने से बचें.

तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए दिन ठीक रहेगा. सेहत ठीक रहेगा. शाम को परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं.  पैसे की तंगी से परेशान हो सकते हैं. लव लाइफ अच्छी रहेगा.  आपका मन आज ऑफिस के काम में नहीं लगेगा. 

वृश्चिक राशि:वृश्चिक राशि के लोगों के लिए दिन चुनौती भरा रह सकता है. आज क़िस्मत के भरोसे नहीं बैठें.  धन हानि होने की संभावना है आज के दिन सोच समझकर चलें. व्यापारिक लेन-देन करते वक़्त अपनी भावनाओं पर क़ाबू रखें. जीवनसाथी के लिए गहरी आत्मीयतापूर्ण बातें का सही समय है.

धनु राशि: धनु राशि के लोगों के लिए दिन मध्यम रहेगा. कामकाज मध्यम दिखाई दे रहा है. ख़र्चों पर क़ाबू रखने की कोशिश करें. अविवाहितों को विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं. छात्रों को आज खूब मस्ती करने को मिलेगी. समाज में सम्मान होगा.  शाम को परिवार के साथ समय बिताएंगे.

मकर राशि: मकर राशि के लोगों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. सेहत अच्छी रहेगी. दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं. कामकाज ठीक रहेगा. परिवार में किसी बात को  लेकर विवाद हो सकता है. पति-पत्नी के बीच आपसी समझ विकसित होगी. लव लाइफ ठीक रहेगी. 

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लिए दिन मध्यम रहेगा. आज छात्रों के लिए दिन ठीक है, मेहनत करें. अटके काम पूरे हो सकते हैं. नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को अभी रुकना होगा. बिजनेस में आज आर्थिक पक्ष के मजबूत होने की पूरी संभावना है. अटका पैसा वापस मिल सकता है.  जीवनसाथी के साथ समय गुजारेंगे.

मीन राशि: मीन राशि के लिए शुक्रवार का दिन ठीक ठाक रहेगा. सेहत का ख्याल रखें. काम का बोझ ज्यादा रहेगा. खर्चे भी आज ज्यादा हो सकते हैं, सोच समझ कर चलें.  अपने प्रेमी के साथ कहीं बाहर घूमने जा रहे हैं तो तकरार से बचें. कहीं शाम को किसी खास से मिलना हो सकता है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

दिवाली से पहले घर से निकाल फेंके ये अशुभ पौधे, इनमें होता है प्रेत आत्मा का साया!

WATCH: व्रत के भोग में शामिल करें ये 5 चीजें, कभी महसूस नहीं करेंगे कमजोरी और थकान

 

Trending news