UP Politics: प्रियंका गांधी की एंट्री से बिगड़ा अखिलेश यादव का खेल? मुश्किल में पड़ा सपा का ये बड़ा दांव!
Advertisement

UP Politics: प्रियंका गांधी की एंट्री से बिगड़ा अखिलेश यादव का खेल? मुश्किल में पड़ा सपा का ये बड़ा दांव!

UP Politics Latest Update: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद वरुण गांधी के राजनीतिक भविष्य को लेकर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं, लेकिन प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की एंट्री से अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का प्लान बिगड़ता दिख रहा है.

UP Politics: प्रियंका गांधी की एंट्री से बिगड़ा अखिलेश यादव का खेल? मुश्किल में पड़ा सपा का ये बड़ा दांव!

Varun Gandhi to Join Congress or SP: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी (Varun Gandh) के राजनीतिक भविष्य को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं और कभी कहा जा रहा है कि वो भारतीय जनता पार्टी (BJP) छोड़कर कांग्रेस (Congress) में जा रहे हैं तो कभी कहा जा रहा है कि वो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ भी जा सकते हैं और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) जॉइन कर सकते हैं. हालांकि, अभी तक इसको लेकर वरुण गांधी की ओर से आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है, लेकिन 2024 चुनाव से पहले कई तरह की संभावनाएं बन रही हैं.

राहुल गांधी के इनकार के बाद हुई प्रियंका गांधी की एंट्री

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अलग विचारधारा की बात कहकर वरुण गांधी (Varun Gandhi) के कांग्रेस जॉइन करने की अटकलों पर विराम लगा दिया था, लेकिन, अब इसमें पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की एंट्री हो गई है. कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वरुण और प्रियंका गांधी शुरू से एक दूसरे के करीबी रहे हैं, लेकिन अब दोनों के बीच राजनीतिक मामलों पर बात चल रही है. दोनों राजनीतिक हालातों को लेकर एक-दूसरे के साथ अपने विचार साझा करने लगे हैं.

वरुण गांधी के सपा में जाने की भी चर्चा काफी तेज

इसके साथ ही वरुण गांधी (Varun Gandhi) के समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में जाने की चर्चा भी काफी तेज है. क्योंकि, वरुण ने हाल ही में सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की तारीफ की थी. इसके अलावा जब शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) से हाल ही में वरुण को लेकर सवाल किया गया था तब उन्होंने कहा था कि बीजेपी की भ्रष्ट सरकार को हटाने के लिए जो भी आना चाहे, उनका स्वागत है.

प्रियंका गांधी की एंट्री बिगड़ा अखिलेश यादव का खेल?

इस राजनीतिक खेल में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की एंट्री से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का खेल बिगड़ता दिख रहा है. अगर वरुण और प्रियंका के बीच बात बनती है तो वो कांग्रेस जॉइन कर सकते हैं और समाजवादी पार्टी का दांव मुश्किल में पड़ सकता है. हालांकि, अभी तक कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं है और सभी 'वेट एंड वॉच' की स्थिति में हैं.

बीजेपी के खिलाफ हमलावर रहे हैं वरुण गांधी

वरुण गांधी (Varun Gandhi) लंबे समय से अपनी ही पार्टी के खिलाफ हमलावर रहे हैं और लगातार कई मुद्दों पर निशाना साधते रहे हैं. वरुण ने पिछले कुछ महीनों में महंगाई, बेरोजगारी और किसानों के मुद्दे को उठाया है और सरकार के काम पर सवाल खड़ा किया है. हालांकि, इसके बावजूद उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के किसी नेता को निशाना बनाया है.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news