तांत्रिक ने संबंध बनाते वक्त उड़ेला फेवीक्विक, फिर पत्थर से सिर कुचल जंगल में फेंका
Advertisement

तांत्रिक ने संबंध बनाते वक्त उड़ेला फेवीक्विक, फिर पत्थर से सिर कुचल जंगल में फेंका

Udaipur News: उदयपुर के गोगुन्दा थाना इलाके में हुई युवक युवती के हत्या के मामले में पुलिस ने एक तांत्रित को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि वह युवक-युवती के प्रेम प्रसंग से नाराज था. जिससे गुस्साए तांत्रिक ने संबंध बनाते वक्त उनपर फेवीक्विक उड़ेला और फिर पत्थर से सिर कुचल जंगल में फेंक दिया.

तांत्रिक ने संबंध बनाते वक्त उड़ेला फेवीक्विक, फिर पत्थर से सिर कुचल जंगल में फेंका

Udaipur: उदयपुर के गोगुन्दा थाना इलाके में हुई युवक युवती के हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनी खेज खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में एक तांत्रित भालेश जोशी को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने सनसनी खेज खुलसा करते हुए बताया कि तीनों पिछले लम्बे समय से एक दूसरे को जानते थे. युवक और युवती उसे क्षेत्र में बदनाम करने की धमकी दे रहे हैं. इसी के चलते उसने दोनों को मौत के घाट उतार दिया.

ये भी पढ़ें- पति को मारकर लाश नहर में फेंकी और प्रेमी संग 6 माह तक पत्नी मनाती रही रंगरलियां

मामले का खुलासा करते हुए एएसपी मुख्यालय कुंदन कवरिया ने बताया कि तात्रिक भालेश जोशी गोगुन्दा के भादवी गुडा में तंत्र विद्या का काम करता है. और क्षेत्र में उसकी अच्छी पैठ है. लोग अपने कष्टों के निवारण के लिए उसके पास आते हैं. युवती सोनु कुंवर का वैवाहिक जीवन अस्त व्यस्त चल रहा था. इसी को लेकर वह लगातार वहा पर आती थी. भालेश ने उसके लिए एक ताबीज भी बनाया था. भालेश और सोनू के आपस में मधुर संबंध थे. युवक राहुल मीणा भी तांत्रिक के यहां आने लगा. जहां उसके और सोनू की पहचान हुई.

दोनों में मेल-जोल बढने लगा, जिससे वह करीब आ गए. इसकी जानकारी जब तांत्रित ने राहुल की पत्नी को दी तो उसने इसका समाधान करने के लिए कहा. इसके लिए भालेश ने बकायदा पूजा भी करवाई. लेनिक राहुल और सोनू की एक दूसरे से अलग नहीं हो रहे थे. भालेश ने जब दोनों पर अगल होने का दबाव बनाया तो वह उसे ही ब्लैकमेल करने लगे. सोनू ने भालेश को उनके संबंधों का खुलासा करते हुए क्षेत्र में बदनाम करने की धमकी दी.

ये भी पढ़ें- गाड़ी में 22 किलो डोडा पोस्त ले जा रहे थे तस्कर, पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ लिया

इस तरह दिया वारदात को अंजाम

सोनू ने जब तांत्रिक भालेश को ब्लैकमेल करना शुरू किया तो परेशान हो कर उसने दोनों की हत्या करने की मन बना लिया. हत्या की वारदात को अंजाम देने से पहले भालेश ने पूरी योजना तैयार कर ली. योजना के तहत उसने पहले बाजार से करीब 50 फेवीक्विक खरिदी. जिससे एक डिब्बे में भर लिया. फिर 15 नवम्बर को तांत्रित दोनों को विशेष पूजा के बहाने उबेश्वर महादेव मंदिर के पास के जंगल में सुनसान इलाके में लेकर पहुंचा. जहां उसने दोनों को अगल होने से पहले एक बार फिर से संबंध बनाने की बात कही और खुद दूर जा कर खडा हो गया.

जब सोनू और राहुल एक दूसरे के साथ संबंध बना रहे थे तो मौका पा कर तांत्रित भालेश ने अपने पास रखी फेवीक्विक को उसने ऊपर उड़ेल दिया. फेवीक्विक उनकी आखों और मूंह में चली गई. दोनों कुछ सझम पाते, उससे पहले भालेश ने उन पर चाकू से हमला कर दिया. इस दौरान जब दोनों अगल हुए तो उनके शरीर के प्राईवे पार्ट भी छिन्न-भिन्न हो गए. दोनों की हत्या के बाद उनकी पहचान नहीं हो सके इसके लिए भालेश ने पत्थरों ने उनकी मुंह पर वार किया और फिर वहा से बाइक लेकर अपने घर आ गया. इसके बाद वह अपने एक शिष्य के यहा पर चला गया.

इस तरह हुआ मामले का खुलासा

हत्या का सनसनी खेज मामला सामने आने के बाद एसपी विकाश शर्मा सहीत तमाम आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. एसपी शर्मा के निर्देश पर मामले का खुलसा करने के लिए विशेष टीम का गठन किया गया. पुलिस की टीम ने ऑनर किलिंग सहीत तमाल एंगल पर अपने जांच को आगे बढाया. लेकिन जब पुलिस की टीमों ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो एक संदिग्ध को चिह्नत किया. जिसकी पहचान तांत्रित भालेश के रूप में हुई. पुलिस ने जब कॉल डिटेल की जांच की तो तीनों की लोकेशन एक ही आई. इस पर पुलिस ने भालेश को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

ये भी पढ़ें- 5G phones Under 15000: Flipkart और Amazon में मिल रहे ये सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोंस

यह था मामला
गोगुन्दा थाना पुलिस को 18 नवंबर को थाना क्षेत्र उभेश्वरजी के जंगल में युवक-युवती के नग्न शवों के मिलने की सूचना मिली. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. युवक के शव का प्राइवेट पार्ट भी कटा था. पुलिस ने घटना स्थल पर मिले शाक्ष्य के आधार पर युवक की पहचान राहुल मीणा (32) पुत्र चतरसिंह मीणा और युवती की मदार गांव निवासी सोनू (31) पुत्री भूरसिंह के रूप में की. युवक उदयपुर के अदवास के सरकारी स्कूल में टीचर था. शुरुआती जांच में मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा था.

Trending news