बेकरिया थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, डोडा चूरा की तस्करी करते दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1205738

बेकरिया थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, डोडा चूरा की तस्करी करते दो आरोपी गिरफ्तार

बेकरिया थानाधिकारी मुकेश कुमार जाट ने बताया कि मुखबिर के जरिये सचना मिली कि बाइक पर सवार हो कर कुछ लोग डोडा चूरा की तस्करी कर रहे हैं. 

बेकरिया थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, डोडा चूरा की तस्करी करते दो आरोपी गिरफ्तार

Gogunda: उदयपुर के बेकरिया थाना पुलिस ने बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया. पुलिस ने अपनी कार्यवाही में डोडा चूरा की तस्करी करते दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 21 किलो डोडा चूरा जब्त किया.

बेकरिया थानाधिकारी मुकेश कुमार जाट ने बताया कि मुखबिर के जरिये सचना मिली कि बाइक पर सवार हो कर कुछ लोग डोडा चूरा की तस्करी कर रहे हैं. इस पर पुलिस ने उदयपुर-पिंडवाड़ा हाईवे पर थाने के सामने नाकाबंदी की. इस दौरान उदयपुर के तरफ से आ रही दो बाइक पर सवार चार लोगों ने पुलिस की नाकेबंदी को देख यू टर्न ले लिया और भागने को प्रयास किया. 

पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए बाइक पर भाग रहे लोगों को पकड़ने का प्रयास किया. इस दौरान पुलिस ने दो लोगों को पकड लिया. वहीं एक बाइक पर सवार दो अन्य लोग डोडा चूरा से भरा कट्टा फेंक कर भागने में कामयाब रहे. पुलिस ने दोनों तस्कारों को हिरासत में ले लिया और उनके कब्जे से 21 किलो डोडा चूरा जब्त कर लिया. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे डोडा चूरा को मारवाड़ ले कर जा रहे थे. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढे़ं- गलती से भी गूगल पर न सर्च करें ये चीजें, पुलिस सीधे भेज सकती है जेल!

यह भी पढे़ं- लड़की होकर क्यों लड़कों की जिंदगी जीती है राजस्थान की यह बेटी, जानें अनोखी वजह

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter- Avinash Jagnawat

 

Trending news