Aaj Ka Rashifal: सिंह राशि समेत इन राशियों पर आज मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, रुके कार्यों को मिलेगी गति, पढ़ें दैनिक राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2282417

Aaj Ka Rashifal: सिंह राशि समेत इन राशियों पर आज मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, रुके कार्यों को मिलेगी गति, पढ़ें दैनिक राशिफल

Horoscope Rashifal, 07 June 2024: आज 7 जून 2024 को शुक्रवार का दिन है. शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी को समर्पित है. ऐसे में आइए बताते हैं कि आज किन राशि के जातकों पर मां लक्ष्मी की कृपा बरसेगी.

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal, 07 June 2024: सिंह, कन्या समेत कुछ राशि के जातकों पर आज धन की देवी मां लक्ष्मी मेहरबान रहेगी. मां लक्ष्मी की विशेष कृपा से आकस्मिक धन लाभ होगा. साथ ही यदि लंबे समय से किसी को उधार पैसा दिया है, तो वापस प्राप्त होगा. वहीं, कुछ राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. ज्योतिषीय गणना के अनुसार, आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल.

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के मन में आज कुछ चीजों को लेकर कशमकश रहेगी. ऐसे में कोई भी महत्वपूर्ण फैसला लेने से पहले बड़ों की सलाह ले सकते हैं. वहीं, आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन आत्मविश्वास जगाने वाला रहेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता के अवसर प्राप्त होंगे. आपको सलाह है कि आज अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें और दूसरों के मामले में पड़ने से बचें.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभ दिलाने वाला रहेगा. आज किसी बाहरी व्यक्ति की मदद से आपको आर्थिक धन लाभ हो सकता है, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. वहीं स्वास्थ्य की दृष्टि से भी दिन उत्तम रहेगा. 

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के जातकों के व्यापार में आज वृद्धि होगी. आज आपको कोई बड़ा ऑर्डर प्राप्त हो सकता है. ऐसे में पहले से ही अपना बजट बनाकर रखें, वरना अधिक धन खर्च हो सकता है. आज आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से होगी. 

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आप पर मां लक्ष्मी मेहरबान रहेंगी. आज आप जिस भी चीज में निवेश करेंगे. उससे आपको बेहतर रिटर्न प्राप्त होगा. हालांकि, जीवनसाथी की सेहत खराब होने से आप थोड़ा चिंतित हो सकते हैं.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा. संपूर्ण ऊर्जा के साथ आज आप दिन की शुरुआत करेंगे. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. साथ ही व्यापार में अच्छा मुनाफा होने का योग है. 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के जातकों को आज के दिन सावधान रहने की आवश्यकता है. आज आप थोड़ा धैर्य बनाकर रखें. किसी भी काम में जल्दबाजी न करें, वरना भविष्य में नुकसान उठाना पड़ सकता है. साथ ही किसी काम की वजह से आपको थोड़ी भागदौड़ करनी पड़ सकती है. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों को आज सामाजिक और राजनीतिक कार्यों में शामिल होने का मौका मिलेगा. कार्यक्षेत्र में आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे, जिससे आर्थिक परेशानी दूर होगी. साथ ही आज के दिन कोई सलाह दे, तो सोच-समक्ष कर ही उसे माने. 

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के जातकों में आज विश्वास की थोड़ी कमी रहेगी. आप कोई भी काम करने से पहले थोड़ा सा हिचकिचाएंगे. साथ ही आज भावनाओं में बह कर कोई भी फैसला न लें और खुद पर विश्वास रखें. 

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के जातकों को आज लाभ के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी पेशा से जुड़े लोगों की कार्यक्षेत्र में प्रशंसा होगी. साथ ही मेहनत का पूरा फल मिलेगा. स्वास्थ्य के लिहाज से भी दिन अच्छा रहेगा.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के जातक आज किसी कारणवश परेशान हो सकते हैं. ऐसे में कोशिश करें कि शांत रहें और बेवजह किसी दूसरे पर गुस्सा करने से बचे. साथ ही संतान की सेहत का खास ख्याल रखें. 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. आत्मविश्वास में वृद्धि के चलते आज आप अपनी बात साफ तौर पर रख पाएंगे, लेकिन इस दौरान आपको धैर्य बनाए रखने की आवश्यकता है. साथ ही कारोबार में लाभ होने के भी योग है. 

ये भी पढ़ें- NEET UG के परिणाम और ग्रेस मार्क्स पर उठ रहे सवाल, काउंसलिंग पर रोक लगाने की मांग

Trending news