Dungarpur News : डूंगरपुर में जीप सवार महिला से जेवर और पैसे चुराने वाली आरोपी महिला गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2318517

Dungarpur News : डूंगरपुर में जीप सवार महिला से जेवर और पैसे चुराने वाली आरोपी महिला गिरफ्तार

Dungarpur News : डूंगरपुर जिले की दोवड़ा थाना पुलिस ने जीप में सवार महिला के बेग से जेवर और 7 हजार की राशी चोरी होने के मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया है.

Dungarpur News

Dungarpur  : डूंगरपुर जिले की दोवड़ा थाना पुलिस ने जीप में सवार महिला के बेग से जेवर और 7 हजार की राशी चोरी होने के मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया है. वही आरोपी महिला से चोरी किये गये जेवर व राशि भी बरामद कर ली है |  पुलिस मामले में आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है.

बच्चे के साथ ससुराल से जा रही थी पीहर 

दोवड़ा थानाधिकारी मदनलाल ने बताया की प्रियंका मीणा पत्नी कमलेश मीणा ने निवासी वीरपुर हाल अपने पिता के घर कोलखंडा पाल फला वारी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. प्रियंका ने बताया था की 1 जुलाई को वह अपने बच्चे के साथ ससुराल से पीहर जा रही थी. तिजवड़ से सवारी जीप में बैठी. जीप में बीच वाली सीट पर कुछ महिलाए पहले से बैठी हुई थी. इस दौरान एक महिला ने उससे बातचीत शुरू की. उसने कहा की तुम्हारा बच्चा रो रहा है. तुम उसे संभालो. बैग में पकड़ लेती हू. जिस पर इसे बैग दे दिया. दोवड़ा आने पर महिला बैग वापस देकर उतर गई. इसके बाद किराया देने के लिए बैग खोला तो उसमें से 7 हजार रुपए कैश, सोने ओर चांदी के जेवर गायब हो गए थे. 

अज्ञात महिला पैसे और जेवर चोरी कर ले गई. मामले में हेड कांस्टेबल सुरेश कुमार, कांस्टेबल पुष्पेंद्र सिंह, रविन्द्र सिंह, महेश, रमनलाल, ललिता ओर लक्ष्मी की टीम ने छानबीन शुरू की. इस दौरान पुलिस को संदिग्ध महिला सुमित्रा कलाल पत्नी खेमराज कलाल निवासी घोड़ी आमली देवसोमनाथ के बारे में पता लगा. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की. महिला ने कैश और सोने चांदी के जेवर चोरी की वारदात कबूल कर ली. आरोपी महिला से कैश और जेवर भी बरामद कर लिए है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

 

Trending news