सड़क हादसे में 4 लोग घायल, बेटी की शादी का सामान लेने आए व्यक्ति के साथ हुई दुर्घटना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1564702

सड़क हादसे में 4 लोग घायल, बेटी की शादी का सामान लेने आए व्यक्ति के साथ हुई दुर्घटना

Tonk News: बुधवार की शान एनएच 52 पर एन बी सी फैक्ट्री गुंसी के पास हुई दो सड़क हादसे में 4 लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि लुहारा निवासी बाबू लाल बैरवा की दो लड़कियों की दस फरवरी को शादी है.

 

 सड़क हादसे में 4 लोग घायल, बेटी की शादी का सामान लेने आए व्यक्ति के साथ हुई दुर्घटना

Tonk, Niwai: एनएच 52 पर बुधवार शाम करीब 4:30 बजे एन बी सी फैक्ट्री गुंसी के पास हुई दो सड़क दुर्घटना में 4 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को दो 108 एंबुलेंस की सहायता से राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय निवाई में भर्ती करवाया गया है. सदर थाना अधिकारी नरेश कवर ने बताया कि लुहारा निवासी बाबू लाल बैरवा की दो लड़कियों की दस फरवरी को शादी है.बुधवार को वह अपने चाचा माधो लाल बैरवा पुत्र भूरा लाल उम्र 75 वर्ष के साथ निवाई में शादी के सामान की खरीददारी करने आया था. 

सामान खरीदकर एक टेंपो किराया में लिया और सामान उसमे रख दिया. अपने चाचा को भी उसमे बिठाकर गांव के लिए रवाना कर दिया और स्वयं अपनी मोटरसाइकिल से टेंपो के पीछे पीछे चल रहा था.इसी दौरान एन बी सी फैक्ट्री गुंसी के पास टेंपो के एक डिजायर कार ने पीछे से टक्कर मार दी. इस टक्कर से टेंपो असंतुलित होकर सड़क किनारे करीब 10 फीट गहरी खाई में जाकर पलट गया और चकनाचूर हो गया .टेंपो के पलटने से उसमें सवार टेंपो चालक एवं माधोलाल बैरवा पुत्र भूरा लाल उम्र करीब 75 वर्ष गंभीर घायल हो गए. दुर्घटना की सूचना पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को टेंपो से निकालकर 108 की सहायता से निवाई अस्पताल में भर्ती करवाया. 

पुलिस ने बताया कि भिड़ंत के बाद कार भी क्षतिग्रस्त हो गई थी जिसे ड्राइवर मौके पर छोड़कर फरार हो गया. इसी प्रकार दूसरी दुर्घटना एनबीसी के पास स्थित एक पेट्रोल पंप पर हुई . बाल चंद सैनी पुत्र गोपाल सैनी उम्र 35 साल एवं सीताराम सैनी पुत्र श्योप्रताप सैनी उम्र करीब 80 साल निवासी गुंसी मोटरसाइकिल से मुंडिया गांव में स्थित सहकारी समितिमें लोन के काम से जा रहे थे . इसी दौरान एन बी सी फैक्ट्री के पास एक पेट्ट्रोल पंप के नजदीक एक ट्रेलर ने उनकी बाइक के पीछे से टक्कर मार दी .इस टक्कर से दोनों गंभीर घायल हो गए .दोनों घायलों को 108 की सहायता से पुलिस ने निवाई अस्पताल पहुंचाया है.टक्कर के बाद ट्रेलर मौके से फरार हो गया जिसको पकड़ने के लिए पुलिस ने नाकाबंदी लगाई है.

इसी प्रकार दूसरा सड़क हादसाNH-52 मुडिंया के समीप, बाइक सवार के ट्रेलर ने दी टक्कर 80 वर्षीय बुजुर्ग हुआ घायल. सदर थाना अधिकारी नरेश कवर ने जानकारी देते हुए बताया सीताराम माली पुत्र शिवप्रताप माली उम्र 80 वर्ष अपने बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर निजी कार्य से मूंडिया आ जा रहा था अचानक ट्रेलर की टक्कर से पीछे बैठे हुए बुजुर्ग गिर गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया. 108 एंबुलेंस की मदद से घायल बुजुर्ग को सीएचसी निवाई लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने तुरंत जयपुर रेफर कर दिया. इस दौरान तुरंत सदर पुलिस ने बरौनी थाने को अवगत करा कर ट्रेलर को बरौनी पुलिस ने रुकवा लिया. वह तुरंत बरौनी पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया.

Trending news