Aupgarh: चुनावी माहौल में पुलिस और BSF की बड़ी कार्रवाई, 9 अवैध भट्ठियों को किया नष्ट
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1934478

Aupgarh: चुनावी माहौल में पुलिस और BSF की बड़ी कार्रवाई, 9 अवैध भट्ठियों को किया नष्ट

Anupgarh News: अनूपगढ़ जिले के एसपी राजेंद्र कुमार और उनकी टीम के द्वारा लगातार अवैध हथकड़ शराब के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.पुलिस और बीएसएफ के द्वारा लगभग 2 घंटे तक इस गांव में अवैध हथकड़ शराब के खिलाफ विशेष अभियान चलाया गया.

Anupgarh news

Anupgarh News: अनूपगढ़ जिले के एसपी राजेंद्र कुमार और उनकी टीम के द्वारा लगातार अवैध हथकड़ शराब के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. शनिवार को घड़साना थाना क्षेत्र के गांव 6 एमजेएम में एसपी राजेंद्र कुमार के निर्देशानुसार एएसपी रायसिंह बेनीवाल के नेतृत्व में पुलिस और बीएसएफ ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए गांव 6 एमजेएम में 10 हजार लीटर लाहन को नष्ट किया है और 9 शराब बनाने की अवैध भट्ठियों को भी मौके पर तोड़ा है.

एएसपी रायसिंह बेनीवाल ने बताया कि गांव 6 एमजेएम अवैध हथकड़ शराब बनाने के लिए कुख्यात है और आज पुलिस और बीएसएफ के द्वारा संयुक्त रूप से बड़ी कार्रवाई की गई है. पुलिस और बीएसएफ के द्वारा लगभग 2 घंटे तक इस गांव में अवैध हथकड़ शराब के खिलाफ विशेष अभियान चलाया गया.

एएसपी राय सिंह बेनीवाल ने बताया कि यह गांव पूरी तरह से रेत की टीलों से घिरा हुआ है. इस गांव में जाने के लिए भी काफी संकरा और रेतीला रास्ता है. रेतीले टीलों से घिरे होने के कारण और कच्चा रास्ता होने के कारण अवैध हथकड़ शराब बनाने वाले को इसका बहुत फायदा मिलता है. क्योंकि जब भी पुलिस के द्वारा यहां रेड की जाती है तो उस समय अवैध हथकड़ शराब बनाने वालों को इसकी भनक लग जाती है और मौका पाकर वे फरार हो जाते हैं

एएसपी रायसिंह बेनीवाल ने बताया कि आज सीओ रामेश्वर लाल, बीएसएफ के डिप्टी कमांडेड विवेक शर्मा,घड़साना एसएचओ जितेंद्र स्वामी सहित बीएसएफ और पुलिस के जवानों के द्वारा गांव 6 एमजेएम में कार्रवाई को अंजाम दिया गया है.उन्होंने बताया कि इस गांव मेंअवैध हथकड़ शराब बनाई जाती है और अवैध हथकड़ शराब के लिए यह गांव कुख्यात है.

शनिवार शाम पुलिस और बीएसएफ ने विधानसभा चुनाव के मध्य नजर गांव 6 एमजेएम में रेड डाली और मौके पर लगभग 10000 लाहन को को नष्ट कर नौ भट्ठियों को तोड़ा गया है. उन्होंने बताया कि मौके पर दो लावारिस हालत में मोटरसाइकिल भी मिले जिन्हें पुलिस ने जप्त कर लिया है.

उन्होंने बताया कि इस गांव के लोग अवैध हथकड़ शराब बनाकर आसपास के खेतों में उसे छुपा देते हैं. जिसे आज पुलिस और बीएसएफ ने लगभग 1 किलोमीटर एरिया में सर्च अभियान चलाकर अवैध हथकड़ शराब बनाने के लिए रखे गए लाहन को नष्ट किया है.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान: अवैध सामग्री जब्त करने के मामले में हर दिन नए रिकॉर्ड,17 दिन में 300 करोड़ का आंकड़ा पार

डूंगरपुर: भयमुक्त माहौल में चुनाव करवाने के लिए पुलिस मुस्तेद, किया जा रहा फ्लैगमार्च 

Trending news