Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2353517
photoDetails1rajasthan

न्याय नहीं मिला तो दुष्कर्म पीड़िता ने किया सुसाइड, परिजन बोले- बच्ची हार गई थी हमारी

Sadulpur, Churu News: लगभग पांच-छह साल पहले स्नान करती युवती की वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने तथा बार-बार दुष्कर्म करने के मामले में एक युवती ने अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. शहर में हुई घटना में मृतक युवती के परिवार जनों ने मोहल्ले के ही आरोपी के खिलाफ पांच रोज पहले ही मामला दर्ज करवाया था.

 

आरोपी मृतका के घर के पास घूम रहा था

1/4
आरोपी मृतका के घर के पास घूम रहा था

पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि दर्ज मामले के बाद पुलिस ने आरोपी के बारे में सूचना देने और मदद की बात की थी. बुधवार शाम को आरोपी बिना किसी डर भय की मृतक युवती के मकान के पास घूम रहा था, जिसको देखकर युवती भयभीत हो गई तथा परिवार जनों को जानकारी दी, जिन्होंने पुलिस को सूचना दी लेकिन लगातार सूचना के बाद पुलिस नहीं पहुंची तो गुरुवार को सुबह चार-पांच बजे लगभग युवती ने आत्महत्या कर ली. 

क्या है पूरा मामला

2/4
क्या है पूरा मामला

वार्ड 35 निवासी एक आरोपी द्वारा 6-7 वर्ष पूर्व युवती की नहाती की वीडियो और फोटो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमैल कर बार-बार शारीरिक शोषण से तंग आकर युवती ने अपनी जान दे दी. 20 जुलाई 2024 को आरोपी के खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया था लेकिन आरोपी द्वारा अपनी हरकतों से बाज नहीं आया सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना का मौका निरीक्षण किया तथा शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है. 

पुलिस ने आरोपी को नहीं किया अरेस्ट

3/4
पुलिस ने आरोपी को नहीं किया अरेस्ट

वहीं, पीड़ित बोले कि ताने सुन-सुन के बेटी ने आत्महत्या की है. परिजनों ने एसपी किशोरीलाल से बातचीत करते हुए कहा पांच दिन पहले मुकदमा दर्ज करवाया था, मगर पुलिस से कोई सहयोग नहीं मिला, यहाँ तक कि आरोपी अपने घर आया तब पुलिस को सूचना दी मगर गिरफ्तार नहीं किया. 22 वर्षीय मृतक युवती ने 20 जुलाई 2024 को राजगढ थाने में मामला दर्ज करवाया था कि लगभग 6-7 साल पूर्व बंशीलाल पुत्र शंकरलाल राजगढ़ ने मेरी नहाती हुई की वीडियों बना ली थी, उस समय मृतक युवती की उम्र 15-16 साल थी, तथा उस समय वह परिवार के साथ खेतों में रहती थी. 

जान से मारने दी देता था धमकी

4/4
जान से मारने दी देता था धमकी

दर्ज मामले में मृतक युवती का आरोप था कि तब आरोपी बंशीलाल उसे उसकी वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करता रहा और वह दवाब में आ गई. आरोप है कि इसी के चलते आरोपी ने उसका कई सालों तक शारीरिक शोषण किया, उस समय वह नाबालिग थी. इसी दोरान मृतक युवती के पिता की भी मृत्यू हो गई, जिसके कारण वह ओर ज्यादा मानसिक तनाव में रहने लगी. तथा आरोपी से पीछा छुड़वाने का प्रयास किया लेकिन आरोपी ने करीबन 4-5 दिन पहले सभी वीडियो और फोटो कई लोगों को वाटसएप के माध्यम में भेजकर वायरल कर दी और फोन करके जान से मारने की धमकी देने लगा.