Rajasthan Politics: योगी बने रहेंगे CM, बदलने की बात गलत, यूपी BJP प्रदेश अध्यक्ष चौधरी ने किया स्पष्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2354633

Rajasthan Politics: योगी बने रहेंगे CM, बदलने की बात गलत, यूपी BJP प्रदेश अध्यक्ष चौधरी ने किया स्पष्ट

Rajasthan Politics: उत्तर प्रदेश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी आज राजस्थान दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने यूपी के सीएम बदलने अफवाह को खारिज किया. साथ ही विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा.

 

Rajasthan Politics

Rajasthan News: उत्तर प्रदेश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी दौरे पर जयपुर पहुंचे. भाजपा प्रदेश कार्यालय में मीडिया से रूबरू होते हुए भूपेंद्र चौधरी ने कारगिल शहीदों को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान भूपेंद्र चौधरी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को बदलने की चर्चाओं को खारिज करते हुए कहा कि यह पूरी तरह गलत है. मुख्यमंत्री बदलने को लेकर अभी ऐसा कुछ नहीं है. उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव में हुई हार को स्वीकार किया. साथ ही उपचुनाव में बेहतर प्रदर्शन का दावा किया. 

उम्मीद के अनुरूप नहीं आए यूपी में परिणाम
भूपेंद्र चौधरी ने स्वीकार किया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा के परिणाम को लेकर जो उम्मीद थी वैसे परिणाम आए नहीं आए. भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि जनता का मैं अभिनंदन करता हूं. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनी. तीसरी बार सरकार बनाने का मौका जनता ने दिया. हमने जो संकल्प लिया था उसे सब मिलकर पूरा करेंगे. 

उत्तर प्रदेश उपचुनाव में जीत का भरोसा
उपचुनाव को लेकर भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि संगठन मजबूत स्थिति में  है और उपचुनाव के लिए तैयार है. भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की एकजुटता के साथ भाजपा पूरी तैयारी के साथ चुनाव में उतरेगी. हमें पूरा विश्वास है कि उत्तर प्रदेश की जनता का भाजपा को आशीर्वाद मिलेगा. भारतीय जनता पार्टी एक लोकतांत्रिक दल है. उत्तर प्रदेश एक बहुत बड़ा राज्य है. इस स्थिति में हम लोग अनुशासन के साथ आगे बढ़ रहे हैं. 

राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ को दी बधाई
उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने राजस्थान के नए प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ की घोषणा का स्वागत किया। बोले, यह मेरे लिए अच्छा अवसर कि मुझे इस वक्त पार्टी में आने का मौका मिला। मदन राठौड़ के नेतृत्व में राजस्थान में पार्टी आगे बढ़ेगी। मैं अपनी ओर से उन्हें बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। 

तुष्टि करने की राजनीति कर रही कांग्रेस
कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है. दुकानों के बाहर दुकान मालिक और कर्मचारियों के नाम लिखने को लेकर कहा कि खाद्य सुरक्षा अधिनियम के तहत नाम लिखने का प्रावधान है, लेकिन लंबे समय से इसे लागू नहीं किया गया. बड़ी संख्या में लोग कावड़ हरिद्वार से लेकर निकलते हैं. यह उनकी सुरक्षा से जुड़ा मुद्दा है, लेकिन कोर्ट ने जो आदेश दिया है उसकी पालना करते हुए हम आगे बढ़ेंगे. 

कांग्रेस पर लगाए कई आरोप
कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए चौधरी ने कहा कि कांग्रेस ने केवल नेगेटिव एजेंडा सेट कर रखा है. कांग्रेस केवल लोगों को गुमराह करने का काम कर रही है. आज देश और प्रदेश की जनता कांग्रेस के इस नेगेटिव एजेंट को समझ रही. आज प्रधानमंत्री पर सब का विश्वास है. भारतीय जनता पार्टी आस्था और परंपरा को लेकर आगे चल रही है. हमारे लिए आस्था की बात 500 साल के बाद अयोध्या का निर्माण हुआ. हम आस्था और परंपरा के एजेंडे को लेकर जनता के बीच में जाएंगे. 

ये भी पढ़ें- Weather Update: राजस्थान में तूफानी बारिश के संकेत ! 20 जिलों के लिए जारी हुआ अलर्ट

Trending news