Rajasthan Crime: भारतीय सनातन संस्कृति से प्रभावित होकर अमेरिका से भारत आई विदेशी महिला के साथ वकील ने किया अजमेर और जयपुर में रेप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2354844

Rajasthan Crime: भारतीय सनातन संस्कृति से प्रभावित होकर अमेरिका से भारत आई विदेशी महिला के साथ वकील ने किया अजमेर और जयपुर में रेप

Rajasthan Crime:  अमेरिका से भारत आई विदेशी महिला के साथ वकील ने अजमेर और जयपुर में रेप किया. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

symbolic picture

Rajasthan Crime: भारतीय सनातन संस्कृति से प्रभावित होकर अमेरिका से भारत आई विदेशी महिला के साथ अजमेर के ही वकील ने शादी का झांसा देकर अजमेर और जयपुर में उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने बूंदी में जीरो नंबर एफआईआर दर्ज कराई. जिसके बाद बूंदी पुलिस ने इस FIR को अजमेर की सिविल लाइंस थाना पुलिस को भेजा. जहां मुकदमा दर्ज किया गया है.

मामले में पीड़िता का बयान दर्ज किया गया.  साथ ही उसका मेडिकल किया गया. इसी बीच गुरुवार देर रात आरोपी वकील ने 12 बोर की बंदूक के साथ फायर कर खुद को घायल कर लिया. मामले की जांच को आगे बढ़ते हुए पुलिस आज शुक्रवार को होटल मेरवाड़ा स्टेट पहुंची. जहां पीड़िता अप्रैल महीने में 6 दिन रुकी थी.

पुलिस के साथ एफएसएल की टीम भी पहुंची और जरूरी सबूत जुटाए गए. पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि आरोपी वकील के साथ उसकी फेसबुक पर दोस्ती हुई थी और उसने खुद को भारतीय संस्कृति और सनातन संस्कृति से प्रभावित होकर एक नेक इंसान होना बताया था. जिसके बाद उनकी बातचीत आगे बढ़ी और दोनों एक दूसरे के दोस्त बने. इसके बाद पीड़िता के साथ जयपुर और अजमेर के स्थान पर दुष्कर्म किया गया.

इस दौरान आरोपी वकील ने उससे कई बार ऑनलाइन पैसे भी वसूल किए. पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी वकील ने उसे धोखे में रखकर यह सारा घटनाक्रम अंजाम दिया और खुद को अविवाहित बताया जबकि उसकी शादी हो रखी है और एक 10 साल का बेटा भी है. पीड़िता को आरोपी वकील के झूठ का एहसास तब हुआ जब पिछले दिनों वह उसके घर पहुंची और परिजनों से मुलाकात हुई. पीड़िता को आरोपी वकील ने अपनी पत्नी के बारे में भी झूठ बोला और कहा कि वह उसकी बहन है. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

Trending news