Anupgarh News: हेरोइन के साथ पकड़े गए गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड, लिव-इन रिलेशनशिप थे रहते
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1665689

Anupgarh News: हेरोइन के साथ पकड़े गए गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड, लिव-इन रिलेशनशिप थे रहते

Anupgarh, Sri Ganga Nagar News: श्रीगंगानगर की अनूपगढ़ पुलिस ने एक बाइक पर  गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड को पकड़ा, जिनके पास से हेरोइन बरामद की. दोनों ने बताया कि वह लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं और नई दिल्ली से हेरोइन एक विदेशी व्यक्ति से खरीद कर लाता है.   

Anupgarh News: हेरोइन के साथ पकड़े गए गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड, लिव-इन रिलेशनशिप थे रहते

Anupgarh, Sri Ganga Nagar News: श्रीगंगानगर की अनूपगढ़ पुलिस के द्वारा नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. कार्यवाहक थानाधिकारी एसआई रामेश्वर लाल और उनकी टीम ने नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गांव 22ए की पुलिया एक प्रेमी जोड़े को 64 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है. वहीं, मौके पर हेरोइन बिक्री के ₹740 और एक मोटरसाइकिल भी जब्त किया है. 

अनूपगढ़ पुलिस थाने में आरोपी गोविंद व लवप्रीत कौर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया गया है. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह ₹1000 प्रति ग्राम के हिसाब से नई दिल्ली से एक विदेशी व्यक्ति से हेरोइन खरीद कर लाए थे और इस हेरोइन को वह गांवों के रास्ते घडसाना क्षेत्र में बेचने जा रहे थे. 

यह भी पढ़ेंः Vastu Tips : स्पाइडर प्लांट जो इस जगह रखने पर देगा, धन दौलत और तरक्की

एसआई रामेश्वर लाल ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ गश्त कर रहे थे. गश्त के दौरान जब है, गांव 22ए की पुलिया पर पहुंचे तो उन्हें अनूपगढ़ की तरफ से एक मोटरसाइकिल आता हुआ दिखाई दिया. जिस पर एक युवक और युवती सवार थे. बाइक पर सवार युवक और युवती ने पुलिस को देखकर मोटरसाइकिल को वापस मोड़कर भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया.

पुलिस ने जब उनसे नाम पूछा तो व्यक्ति ने अपना नाम गोविंद(33) पुत्र जेठाराम निवासी वार्ड नंबर 18 नई मंडी घड़साना बताया और महिला ने अपना नाम लवप्रीत कौर पुत्री रूप सिंह निवासी वार्ड नंबर 31 अनूपगढ़ बताया. पुलिस को शक होने पर जब उनकी तलाशी ली गई, तो मोटरसाइकिल पर लगे बैग में से 64 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. एसआई रामेश्वर लाल ने बताया कि मौके पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया और मौके से हेरोइन बिक्री के ₹740 भी बरामद हुए. 

आरोपी हेरोइन बेचने के लिए महिला मित्र की लेता था सहायता
प्रारंभिक पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि वह लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं. आरोपी गोविंद बताया कि वह नई दिल्ली से हेरोइन एक विदेशी व्यक्ति से खरीद कर लाता है और यहां लाकर वह अपनी महिला साथी लवप्रीत कौर के साथ उसे बेचता है. 

यह भी पढ़ेंः CM अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार से की यह बड़ी मांग, कहा- आमजन है परेशान

आरोपी ने बताया कि महिला पर पुलिस जल्दी शक नहीं करती इसलिए वह महिला मित्र के साथ यह कार्य करता है. हेरोइन बेचने के धंधे में दोनों का मुनाफा बराबर का होता है. उन्होंने बताया कि आज 15 सौ रुपये प्रति ग्राम के हिसाब से 10 ग्राम हेरोइन अनूपगढ़ में अजय सोनी नाम के एक व्यक्ति को भी बेची है. एसआई रामेश्वर लाल ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया गया. इस मामले की जांच रामसिंहपुर थानाधिकारी दौलाराम के सुपुर्द की गई है. 

Trending news