अनूपगढ़: अवैध गैस रिफिलिंग पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 35 गैस सिलेंडर किए जब्त
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1929073

अनूपगढ़: अवैध गैस रिफिलिंग पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 35 गैस सिलेंडर किए जब्त

Anupgarh News: राजस्थान की अनूपगढ़ पुलिस ने अवैध गैस रिफिलिंग पर कार्रवाई करते हुए 35 गैस सिलेंडर जब्त किए. साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार किया. 

अनूपगढ़: अवैध गैस रिफिलिंग पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 35 गैस सिलेंडर किए जब्त

Anupgarh News: अनूपगढ़ पुलिस ने अवैध गैस रिफिलिंग के मामले में सोमवार देर रात बड़ी कार्रवाई की है. एसएचओ ईश्वर जांगिड़ के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर अनूपगढ़ के गांव बांडा कॉलोनी में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है.

पुलिस मुखबिर की सूचना पर मौके पहुंची तो एक व्यक्ति के द्वारा कार में लगे गैस टैंक में रसोई गैस भरी जा रही थी. पुलिस ने मौके पर ही आरोपी को गिरफ्तार किया. इसी दौरान गांव बांडा कॉलोनी में ही पुलिस ने एक अन्य आरोपी को भी अवैध गैस रिफलिंग के मामले में गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों से पुलिस ने कुल 33 बड़े घरेलू सिलेंडर और दो छोटे सिलेंडर कार सहित अन्य सामान भी जब्त किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अनूपगढ़ पुलिस थाने में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. 

यह भी पढ़ेंः रावण के 10 रूपों में अशोक गहलोत और उनके साथी, बीजेपी के ट्वीट पर विवाद तो लोगों के आए मजेदार कमेंट

एसएचओ ईश्वर जांगिड़ ने आज मंगलवार को बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि गांव बांडा कॉलोनी में अशोक प्रोविजन स्टोर और शेखावत ईमित्रा की दुकान पर अवैध घरेलू गैस सिलेंडर और गैस रिफलिंग का कार्य किया जाता है. मुखबिर की सूचना पर जब पुलिस के मौके में पहुंची तो शेखावत ईमित्र की दुकान पर एक युवक आल्टो कार में गैस रिफलिंग का काम कर रहा था. पुलिस ने मौके पर ही ईमित्रा के मालिक राजूसिंह (26) पुत्र प्रभु सिंह को गैस रिफिलिंग के मामले में गिरफ्तार कर उसके पास से 17 घरेलू सिलेंडर और दो छोटे सिलेंडर जब्त कर लिए. 

साथ ही मौके पर खड़ी आल्टो कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया. एसएचओ ने बताया कि जब्त किए गए घरेलू सिलेंडरों में से 16 सिलेंडर भरे हुए थे. पुलिस ने मौके से गैस रिफलिंग का सामान भी जब्त कर लिया. एसएचओ ने बताया कि इसी तरह गांव बांडा कॉलोनी में ही अशोक प्रोविजन स्टोर पर भी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 16 गैस सिलेंडर और गैस रिफलिंग का सामान जब्त कर मौके पर ही आरोपी पवन कुमार (35) पुत्र अशोक कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. एसएचओ ने बताया कि आरोपी पवन कुमार के पास से जब्त किए गए गैस सिलेंडरों में से 7 सिलेंडर भरे हुए थे. 

यह भी पढ़ेंः प्रियंका गांधी के झुंझुनू दौरे से पहले अशोक गहलोत के एक ट्वीट ने बढ़ाया सस्पेंस, क्या होने वाली है बड़ी घोषणा

पुलिस की कार्रवाई में एएसआई कालूराम, कांस्टेबल राधेश्याम, गोपाल, पवन कुमार, राकेश कुमार, राजेश कुमार,गीता और महेन्द्र का विशेष योगदान रहा है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया है. 

Trending news