सिरोही: लापता युवक-युवती के शव कुएं में मिले, पुलिस को आत्महत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1542694

सिरोही: लापता युवक-युवती के शव कुएं में मिले, पुलिस को आत्महत्या की आशंका

जिले के सरूपगंज थाना अंतर्गत माडवाड़ा खालसा गांव में कुएं में युवक व युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर ग्रामीण मौके पर एकत्रित हुए. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची.

सिरोही: लापता युवक-युवती के शव कुएं में मिले, पुलिस को आत्महत्या की आशंका

सिरोही: जिले के सरूपगंज थाना अंतर्गत माडवाड़ा खालसा गांव में कुएं में युवक व युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर ग्रामीण मौके पर एकत्रित हुए. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों शवों को बाहर निकाल कर रख वाया सरूपगंज अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया. वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. दोनों युवक युवती मंडवाड़ा खालसा के निवासी है सोमवार से लापता बताए जा रहे थे. 

सिरोही जिले के पिंडवाड़ा तहसील के स्वरूपगंज थाना क्षेत्र माडवाडा खालसा गांव के कुएं में माडवाड़ा खालसा निवासी नारायण लाल व माडवाडा खालसा निवासी इंका देवी का शव कुएं में मिला. सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हुए.

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस

स्वरूपगंज थाना अधिकारी हरि सिंह राजपुरोहित सहित पुलिस जाब्ता पहुंचा मौके पर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों शवों को बाहर निकाल कर कब्जे में लेकर दोनों शवों को स्वरूपगंज अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया वही पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है वह घटना की जानकारी मिलने पर तहसीलदार मादाराम मीणा भी मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली वही ग्रामीणों ने बताया कि युवक-युवती सोमवार से लापता थे प्रथम दृष्टया आत्महत्या का लग रहा है.

प्यार के एंगल से भी जांच कर रही पुलिस

हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि लापात युवक युवती का शव कुएं में कैसे मिला. पुलिस ने बताया कि दोनों युवक पिछले 24 घंटे से ज्यादा समय से लापता हो गए थे. घरवालों ने युवती के लापता होने की जानकारी दी थी. पुलिस दोनों के बीच प्रेम प्रसंग के एंगल से भी जांच कर रही है. पुलिस को शक है कि दोनों एक दूसरे से प्यार तो नहीं करते थे, अगर प्यार करते भी थे तो परिवारवालों का कोई दखल नहीं था. तमाम मुद्दों को लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

Trending news