6 घंटे के लिए जेल से निकलेगा गैंगस्टर दूल्‍हा काला जठेड़ी, बैंक्वेट हॉल में रिश्तेदारों से ज्यादा होगी पुलिस
Advertisement

6 घंटे के लिए जेल से निकलेगा गैंगस्टर दूल्‍हा काला जठेड़ी, बैंक्वेट हॉल में रिश्तेदारों से ज्यादा होगी पुलिस

Kala Jathedi - Anuradha Marriage: शादी के लिए काला जठेड़ी को अदालत में 6 घंटे की कस्टडी परोल मिली है. इसके साथ ही पुलिस को भी खास निर्देश दिए गए हैं कि उसकी सिक्योरिटी का खास ख्याल रखा जाए. यह शादी दिल्ली के द्वारका सेक्टर 3 में बने संतोष गार्डन में होने जा रही है. यहां पर टाइट सिक्योरिटी लगाई गई है. तिहाड़ जेल से इस बैंक्विट हॉल की दूरी केवल 7 किलोमीटर है.

Kala Jathedi - Anuradha Marriage

Kala Jathedi - Anuradha Marriage: दिल्ली-हरियाणा समेत 3 राज्यों की पुलिस की रडार पर रह चुका गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और कुख्यात लेडी डॉन अनुराधा चौधरी आज दिल्ली के द्वारका में शादी रचाने जा रहे हैं. यह शादी कोई आम शादी नहीं बल्कि दो-दो गैंग्स्टर की है. ऐसे में पुलिस जाब्ता कड़ाई से मौजूद है. बता दें कि शादी के लिए काला जठेड़ी को अदालत में 6 घंटे की कस्टडी परोल मिली है. इसके साथ ही पुलिस को भी खास निर्देश दिए गए हैं कि उनकी सिक्योरिटी का खास ख्याल रखा जाए. 

जहां यह शादी होने वाली है, उस बैंक्वेट हॉल को किले में तब्दील कर दिया गया है. कोर्ट के आदेश के अनुसार, काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा की शादी के लिए दिल्ली पुलिस ने ऐसे कड़े इंतजाम किए हैं कि वहां पर परिंदा भी परिणाम मार सके. बताया जा रहा है कि यह शादी दिल्ली के द्वारका सेक्टर 3 में बने संतोष गार्डन में होने जा रही है. यहां पर टाइट सिक्योरिटी लगाई गई है. तिहाड़ जेल से इस बैंक्विट हॉल की दूरी केवल 7 किलोमीटर है और गैंगस्टर काला जठेड़ी को जेल से लाने और वापस ले जाने की जिम्मेदारी थर्ड बटालियन यूनिट के हवाले रहेगी. दिल्ली पुलिस पूरी तरह से चौकस रहेगी.

यह भी पढ़ें- पहले आनंदपाल फिर काला जठेड़ी को देख डोला 'लेडी डॉन' अनुराधा का दिल, क्राइम की दुनिया में पनपी असली प्रेम कहानी

 

बैंक्विट हॉल पर कितने रुपए खर्च हुए 
कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का खास इंसान बताया जाता है और वह मर्डर के साथ-साथ फिरौती समेत गई अन्य बड़ी वारदातों में शामिल रह चुका है. ऐसे में लोग कयास लगा रहे हैं कि शादी में वह काफी तामझाम करेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जहां पर लेडी डॉन अनुराधा और काला जठेड़ी की शादी होने वाली है, उस बैंक्वेट हॉल को वकील ने केवल 51,000 में ही बुक किया है. शादी का टोटल बजट कितना है, इसके बारे में तो कोई जानकारी नहीं है. वहीं, दूल्हा-दुल्हन की तरफ से शामिल होने वाले मेहमानों की संख्या केवल डेढ़ सौ है. इनकी पहचान के बाद ही पुलिस इन्हें हॉल में एंट्री देगी. 

केवल 6 घंटे की कस्टडी पैरोल मिली
गैंगस्टर काला जठेड़ी को अपनी ही शादी के लिए अदालत से केवल 6 घंटे की कस्टडी पैरोल मिली है. इन दोनों की शादी की रस्में संतोष गार्डन में सुबह 10:00 बजे से शुरू हो जाएंगी और शाम 6:00 तक पूरा कार्यक्रम समाप्त हो जाएगा. कोई भी बाहरी इंसान यहां पर एंट्री न ले सके, इसके लिए पुलिस कड़ी पूछताछ के साथ ही लोगों को अंदर जाने देगी. वहीं, मेहमानों को खाना खिलाने वाले वेटर्स को भी खास आईडी कार्ड गए हैं. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: दूसरी बार दुल्हन बनेगी 'लेडी डॉन' अनुराधा, हाथों में सजाएगी गैंगस्टर काला जठेरी के नाम की मेहंदी

 

शादी के अगले दिन कहां जाएंगे राधा अनुराधा और जठेड़ी 
संतोष गार्डन में शादी की रस्में संपन्न होने के बाद थर्ड बटालियन यूनिट के जवान गैंगस्टर को दोबारा तिहाड़ जेल लेकर पहुंच जाएंगे. आगे की रस्मों के लिए काला जठेड़ी पत्नी अनुराधा के साथ अपने पैतृक गांव जाएगा. जठेड़ी के पुराने रिकॉर्ड को देखते हुए पुलिस को यह भी संदेह है कि कहीं उसके दुश्मन गैंग उसकी शादी का फायदा ना उठा लें, इसलिए गांव में भी कड़ी सुरक्षा लगाई गई है.

क्राइम की दुनिया प्रेम कहानी
लेडी डॉन अनुराधा चौधरी सीकर जिले के लक्ष्‍मणगढ़ के पास गांव अल्‍पसर की रहने वाली है. वहीं, हरियाणा का कुख्‍यात गैंगस्‍टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी सोनीपत का रहने वाला है. वहीं, लोगों को इनकी शादी की खबर मिलने के बाद एक ही सवाल मन में उठ रहा होगा कि अलग-अलग राज्यों के होने के बाद भी अनुराधा व संदीप की नजदीकियां कैसे बढ़ी? ऐसे में आज हम आपको क्राइम की दुनिया में पनपी असली प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं. 

यह भी पढे़ं- Rajasthan Crime: राजस्थान की दो खौफनाक 'लेडी डॉन', जानें आम लड़की से कैसे बनीं गैंगस्टर

 

फर्राटेदार इंग्लिश बोलती है अनुराधा चौधरी
अनुराधा चौधरी गांव अल्‍पसर में जन्मी थी और एमबीए की डिग्री ली. अनुराधा चौधरी पढ़ाई में बहुत होशियार थी और फर्राटेदार इंग्लिश बोलती हैं. ऐसे में जानिए पहले ये जानिए की वह लेडी डॉन कैसे बनी. अनुराधा चौधरी ने पढ़ाई पूरी करने के बाद दीपक मिंज से कर ली, यह अनुराधा की पहली शादी थी. इसके चलते ही अनुराधा को मैडम मिंज भी कहा जाता है. 

अनुराधा चौधरी और  दीपक मिंज ने शादी के बाद शेयर मार्केट में खूब पैसा लगाया और ट्रेडिंग शुरू कर दी. इसके बाद इनका पैसा शेयर मार्केट में डूब गया और दोनों करोड़ों के कर्जदार हो गए. इनके ही बीच अनुराधा और दीपक ने तलाक ले लिया. 

Trending news