Srimadhopur: लोक परिवहन बस की टक्कर से बाइक सवार दादा-पोता की हुई दर्दनाक मौत
Advertisement

Srimadhopur: लोक परिवहन बस की टक्कर से बाइक सवार दादा-पोता की हुई दर्दनाक मौत

नीमकाथाना सड़क मार्ग पर गोपाल कॉलोनी के पास सोमवार को एक तेज गति से आ रही लोक परिवहन की बस से बाइक के जबरदस्त टक्कर रो गई, जिसमें बाइक सवार दादा पोता की दर्दनाक मौत हो गई. लोगों ने मांग की है कि लोक परिवहन की बसें और अन्य निजी बसों की रफ्तार आबादी क्षेत्र में कम कराई जाए.

 

Srimadhopur: लोक परिवहन बस की टक्कर से बाइक सवार दादा-पोता की हुई दर्दनाक मौत

Srimadhopur: अजीतगढ़ कस्बे की नीमकाथाना सड़क मार्ग पर गोपाल कॉलोनी के पास सोमवार को एक तेज गति से आ रही लोक परिवहन की बस से बाइक के जबरदस्त टक्कर रो गई, जिसमें बाइक सवार दादा पोता की दर्दनाक मौत हो गई. इसके बाद लोगों ने अजीतगढ़ थाना प्रभारी सुनील जांगिड़ से मांग की है कि लोक परिवहन की बसें और अन्य निजी बसों की रफ्तार आबादी क्षेत्र में कम कराई जाए ताकि दुर्घटनाओं में कमी आ सके, अगर ऐसा नहीं किया गया तो लोग बड़ा आंदोलन करेंगे जिसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी.

अंतिम संस्कार के लिए 3 फीट गंदे पानी से अर्थी लेकर निकले ग्रामीण, प्लांट बना मुसीबत

अजीतगढ़ थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि सोमवार आसपुरा निवासी और हाल गोपाल कॉलोनी अजीतगढ़ निवासी नारायण कुमावत उम्र 7 साल अपने पोते युवराज की साथ अजीतगढ़ की तरफ आ रहे थे, तभी अचानक गढ़टकनेत की तरफ से तेज गति से आ रही एक लोक परिवहन की बस ने बाइक के टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार पोते युवराज की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दादा नारायण कुमावत गंभीर घायल हो गए, जिसको 108 एंबुलेंस के जरिए अजीतगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

स्टेशन मास्टर पत्नी को दवा दिलाने गए, चोरों ने घर से लाखों के गहने साफ कर दिए

उपचार के दौरान दादा की भी मौत हो गई. पुलिस ने दोनों के शवों को अजीतगढ़ के बाबा नारायण दास राजकीय सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया और दोनों का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द किया. घटना पर उपस्थित लोगों ने अजीतगढ़ थाना प्रभारी सुनील कुमार जांगिड़ से मांग की है कि लोक परिवहन की बसों और निजी बसों समेत अन्य वाहनों की आबादी क्षेत्र में स्पीड कम कराई जाए, ताकि दुर्घटना घटित न हो.

अगर समय रहते इन पर कार्रवाई नहीं की गई तो लोग बड़ा आंदोलन करेंगे जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी. लोगों ने मांग की है कि गोपाल कॉलोनी आबादी क्षेत्र में सड़क मार्ग पर दो स्पीड ब्रेकर लगाए जाएं, ताकि वाहनों की गति कम हो सके. इस पर थाना प्रभारी सुनील कुमार ने कहा कि इधर ही समस्या का समाधान कराया जाएगा.

Trending news